अपनी बहन की शादी में कुछ ऐसी दिख रही थीं सानिया मिर्जा, देखें तस्वीरें

मशहूर टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा को भला कौन नहीं जनता होगा, टेनिस खिलाडी के रूप में उभरी सानिया ने इस खेल को भारत में एक अलग ही पहचान दिला दी। वैसे तो सानिया को उनके खेल प्रदर्शन से ज्यादा उनकी खूबसूरती के लिए जाना गया मगर समय के साथ जब सानिया ने अपने प्रदर्शन से देश का अनाम भी रौशन किया तो पूरे देश ने उन्हें पलकों पर बिठा लिया था। हालाँकि बाद में सानिया मिर्जा ने मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाडी शोएब मालिक से निकाह कर लिया था जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी मगर इन सब की परवाह किये बैगर वो ना सिर्फ आगे बढीं बल्कि सफल भी होती गयीं। सानिया ने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में शादी जरुर की मगर आज भी वो खुद को भारतीय कहलाना ही पसंद करती हैं और सबसे खास बात तो ये है की पकिस्तान में रह कर भी वो भारत की तरफ से टेनिस खेलती हैं।

खैर आपको ये भी बता दें की सानिया चाहें जहाँ भी रहें उनका स्टाइल, उनके स्वछंद विचार हमेशा उन्हें चर्चा में बनाये रखता है। पिछले कुछ समय से सानिया अपनी छोटी बहन अनम की शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं और अब तक तो तक़रीबन सभी लोगों को इस बात की जानकारी हो ही चुकी होगी की अनम की शादी पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अज़हरुद्दीन के बेटे असद से शादी हुई है और अब अनम मिर्जा की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं की सानिया मिर्जा और उनकी बहन अनम मिर्जा दोनों ने ही बेहद खूबसूरत लहंगे में दिख रहे हैं, इन तस्वीरों को सानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हैशटैग #AbBasAnamHi के साथ शेयर किया है। इन तस्वीरों में सानिया, बहन अनम, मां नसीमा, पापा इमरान मिर्जा और कुछ अन्य खास लोग दिखे। ब्राइडर शावर की तस्वीरों में अनम ने पिंक कलर की स्कर्ट और व्हाइट टीशर्ट पहन रखी है जिसमे वो बेहद ही प्यारी लग रहीं है, इसके अलावा सानिया ने मेहंदी की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में अनम मिर्जा ने डिजाइनर आइशा राव का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना हुआ था। तस्वीर पर आने वाले फैन्स के ढेर सारे कमेंट्स भी थे जिनमे तक़रीबन सभी यही कहते दिखे की महंदी के लिए ये लहंगा बिलकुल परफेक्ट था जिसमें ग्रीन रंग के साथ ब्लू और पिंक का बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। अपनी बेहद की शादी के इस ख़ास मौके पर सानिया मिर्जा ने भी Razzmatazz का लहंगा पहना हुआ था जिसमे वो किसी पारी से कम नहीं लग रहीं थी।

आपको ये भी बता दें की शादी के फंक्शन के दौरान अनम और सानिया दोनों ने ही मशहूर डिजाइनर जयंती रेड्डी के डिजाइन किए हुए खूबसूरत लहंगे पहने हुए थे। सानिया मिर्जा और उनके पिता तथा मोहम्मद अजहरुद्दीन सभी तेलंगाना चीफ मिनिस्टर के. चंद्रशेखर राव के घर शादी का न्योता देने पहुंचे थे। यह शादी इतनी ज्यादा ख़ास और दिलचस्प थी की इससे आप खुद भी अपने किसी रिश्तेदार आदि के लिए इंस्पिरेशन ले सकते हैं, विशेषरूप से दुल्हन बनी अनम के आउटफिट्स से जिसमे वो बेहद ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं।