अपनी इस शादी से खुश नहीं हैं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर बताया अपना दुख दर्द

राखी सावंत का नाम आते ही सबके दिमाग में ये बात आ ही जाता है कि अब कौन सा ड्रामा किया होगा ? वहीं आपको बता दें कि कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत आजकल लगातार सूर्खियों में बनी हुई हैं, अपने शादी की खबरों को लेकर वो आजकल कुछ न कुछ वजह से सामने आ रही हैं। इधर हाल ही में एकबार फिर से राखी चर्चा में आई है वो भी अपने वीडियो की वजह से। जैसा कि आपको बता दें कि राखी सावंत ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

इस बार चर्चा में आने की वजह ये भी है कि राखी सावंत इस वीडियो में काफी उदास नजर आ रही हैं, आप ये वीडियो देखेंगे कि राखी बार-बार बोल रही हैं कि शादी मत करना, शादी मत करना। यही नहीं वो उदास भी नजर आ रही हैं। राखी के इस वीडियो के बाद से सोशल मीडिया पर ये चर्चा है कि राखी अपनी शादी से खुश नहीं हैं। हालांकि आपको ये भी बता दें कि यह टिक टाक वीडियो है।

बता दें कि इससे पहले भी राखी के ऐसे कई सारे वीडियो सामने आ चुके हैं, जिनमें वो बहुत उदास नजर आईं। कुछ ही दिनों पहले राखी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने फोटो शेयर किया है इस फोटो के बाद एक बार फिर राखी की शादी की खबर ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है। जब इस फोटो को लेकर राखी से सवाल पूछे गए तो जवाब काफी हैरान कर देने वाले थे। राखी ने कहा कि हैं मैंने सच में शादी कर ली है और उस वक्त उन्होंने इसलिए झूठ बोला क्योंकि वह डर गईं थीं।

वहीं ये भी बता दें कि अगर आपको याद होगा तो मीडिया की खबरों के अनुसार 28 जुलाई को राखी सांवत ने मुंबई के JW Marriott होटल में गुपचुप शादी कर ली थी। पहले इस सीक्रेट वेडिंग को राखी ने ब्राइडल फोटोशूट बताया। मगर बाद में NRI बिजनेसमैन से शादी करने का खुलासा कर सभी को चौंका दिया था।

शादी के बाद से राखी सावंत लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने पति और शादी की खूब बातें करती हैं, लेकिन आज तक किसी ने उनके पति को देखा नहीं है। पर अब लगता है कि राखी इस शादी से खुश नहीं है और बहुत ही ज्यादा उदास नजर आ रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि राखी के पति का नाम रितेश है। राखी के पति अभी तक सामने नहीं आए हैं। बकौल राखी रितेश मीडिया के सामने नहीं आना चाहते। रितेश बिजनेस करते हैं, जिसकी वजह से वो ट्रैवल करते रहते हैं। अगर वो मीडिया के सामने आ गए तो पूरी दुनिया उन्हें जान जाएगी और इससे उनके काम पर असर पड़ेगा। ये भी बता दें कि शादी के बाद राखी अब बोल्ड कपड़े नहीं पहनती हैं क्योंकि उनके पति को ये पसंद नहीं है। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद राखी ने इसके बारे में बताया था।

देखें राखी का उदासी भरा ये वीडियो :