रणबीर व आलिया ने चुना डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए ये जगह, जानें क्या है खास

आलिया व रणवीर कपूर की जोड़ी के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे, फिल्म इंडस्ट्री में ये जोड़ी काफी ज्यादा पॉपुलर है। वहीं इनके प्यार के किस्से भी हर किसी को पता है। तभी तो आए दिन काफी समय से इनकी शादी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। अफवाह तेज है कि ये लवबर्ड्स अगले साल शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मुंबई मिरर को जानकारी मिली है कि रणबीर और आलिया अगले साल शादी रचाने जा रहे हैं।

हालांकि इन दोनों की शादी को लेकर जो अफवाहें उड़ रही हैं उसमें यह भी पता चला है कि इन दोनों ने अपने वर्क टाइम से एक माह की छुट्टी भी ली है जिसमें बताया जा रहा है कि इन दोनों का शादी करने का मूड है। कहा तो यह भी जा रहा है कि आलिया और रणबीर ने डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग की है। इतना कुछ जानने के बाद आपके मन में एक सवाल जरूर आ रहा होगा कि आखिर वो कौन सी जगह है जिसे इन दोनों ने अपने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुना है, तो बता दें कि वो देश के सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है।

जी हां हम बात कर रहे हैं कश्मीर की जिसे आलिया और रणबीर ने अपने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सेलेक्ट किया है, इस जगह के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे, इस जगह को धरती पर स्वर्ग भी कहा जाता है। कश्मीर लोकेशन चुनने के पीछे भी एक खास वजह छिपी हुई है, जी हां दरअसल बताया जाता है कि आलिया जब वह वहां साल 2017 में मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग कर रही थीं तभी उनको कश्मीर की इन वादियों से तभी प्यार हो गया था ।

वैसे यह भी सच है कि इन खबरों को लेकर अभी तक रणवीर व आलिया ने हामी नहीं भरी है। लेकिन अगर आपको याद होगा तो पिछले साल ही कई मशहूर सितारों ने ऐसे ही चोरी छिप्पे शादी कर ली थी वो भी डेस्टिनेशन वेडिंग जिसकी खबर कानोंकान किसी को भी नहीं हुई थी। मीडिया इस मामले में पहले भी कई बार तारीख पर तारीख अनाउंस करती रही है। लेकिन हकीकत यह है कि अभी ऐसा कुछ भी नहीं है। इन दिनों दोनों मनाली में ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। उसके बाद उनका इसी फिल्म का बनारस शेड्यूल है। फिर अगले साल फरवरी तक रणबीर की ‘शमशेरा’ की शूटिंग जारी रहेगी। उसके बाद भी ऐसी कोई सूरत नहीं बनती।

बात करें अगर वर्कफ्रंट की तो ये दोनों पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। वहीं बता दें कि यह फिल्म अगले साल गर्मियों पर रिलीज़ होनी थी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि जिस कंपनी को वीएफएक्स का काम सौंपा गया है उसने डायरेक्टर अयान मुखर्जी और मेकर करण जौहर को साफ कर दिया है कि वह फिल्म में इफेक्ट्स डालने का पूरा काम समर 2020 तक पूरा नहीं कर सकेंगे। ऐसे में उनके पास अब फिल्म को 2020 के विंटर में रिलीज करने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है।