यामी गौतम ने खरीदा नया आलीशान घर, जल्द होने वाली हैं शिफ्ट

ये बात तो आपको भी पता होगा कि बॉलीवुड की इस दुनिया में जितना नाम है उतना ही पैसा भी है, यही वजह है कि लोग इस क्षेत्र में आने को काफी आकर्षित होते हैं, वहीं आपको बता दें कि इस इंडस्ट्री में एक बार अगर किसी का नाम हो गया तो समझ लो कि वो राजा ही बन जाता है। दरअसल आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस से मिलाने जा रहे हैं जिनकी हाल ही में एक फिल्म सुपर डुपर हिट हुई है। हम बात कर रहे हैं चंडीगढ़ से बिलॉन्ग करने वालीं यामी गौतम की जिनहोने हाल ही में खुद को एक नया अपार्टमेंट गिफ्ट किया है। वहीं यामी गौतम अक्सर अपने नए लुक्स के चलते चर्चाओं में रहती है। अब यामी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई हैं। खबर के मुताबिक यामी पिछले दिनों से अपने लिए नया घर तलाश कर रही थीं। दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब यामी को नया आशियाना मिल गया है। यामी का ये नया घर बांद्रा में स्थित है। सालों पहले मुंबई शहर में एक्ट्रेस बनने का ख्वाब लेकर आईं यामी ने इस शहर में अपना घर खरीद लिया है।

दरअसल अभी कुछ ही समय पहले यामी गौतम फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में नजर आईं थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर खुब चली और कमाई के मामले में भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब इस फिल्म के सफल होने के बाद यामी ने फाइनली अपना घर ले लिया है। अगर इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो आजकल यामी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हालांकि सालों से यामी की ख्वाहिश थी कि वो अपना खुद का एक घर मुंबई में खरीदें। बिजी शेड्यूल और दुनियाभर में ट्रेवल करने की वजह से यामी अपने लिए सूटेबल घर नहीं तलाश पा रही थीं। हालांकि अब उन्हें अपना घर मिल गया है और फिलहाल यामी इसी घर के इंटीरियर डिजाइनिंग में बिजी हैं। यामी के साथ इस घर उनकी बहन सुरीली गौतम भी शिफ्ट होंगी। अब यामी अपने नए घर को अपने तरीके से डिजाइन करने वाली हैं। वो खुद चाहती हैं कि अपने नए घर को अपने हिसाब से तैयार करें। इसीलिए अब वो पूरा ध्यान इंटीरियर पर लगाने वाली हैं। यामी इस वक्त यामी उरी की सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं।

वहीं बात करें यामी के करियर की तो इन्होने अपने करियर के शुरूआती दौर में यामी गौतम ने शुरुआती दौर में कई ब्रांड के लिए मॉडलिंग और विज्ञापन किया था जिसेक बाद उनका फिल्‍मी करियर कन्‍नड़ फिल्‍म ‘उल्‍लासा उत्‍साहा’ से शुरू हुआ था। यह फिल्‍म हालांकि बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल पाई लेकिन उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया। बॉलीवुड में उन‍की शुरुआत फेमस फिल्‍म ‘विकी डोनर’ से हुई थी। इस फिल्म में उनके हीरो आयुष्‍मान खुराना थे। यामी टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। इनमें ‘चांद के पार चलो’, ‘राजकुमार आर्यन’, ‘ये प्‍यार न होगा कम’ और ‘मीठी छुरी नं 1’ शामिल है। यामी को कई पुरस्‍कार भी मिल चुके हैं। यामी की इस सक्सेस से उनके चाहने वाले भी बेहद ही ज्यादा खुश है।