शादी के बाद पहली बार डिफरेंट साड़ी लूक में ईशा अंबानी ने चलाया जादू, ब्लैक ब्यूटी बनकर आई नजर

फ़िल्म जगह में आपने कई सितारों का नाम सुना होगा, लेकिन आज हम आपको किसी सितारे या फिर सेलीब्रिटी के बारे में नहीं बताने जा रहें हैं बल्कि जिनकी बात आज हम करने जा रहे है उनका फैन तो हर सेलिब्रिटी है, जी हां दरअसल हम बात कर रहे हैं सब्सयसची के बारे में जिनका नाम आज के समय में हर किसी के जुबां पर है। आपको बता दें कि फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी सेलेब्स के बीच बेहद पॉपुलर हैं। हर कोई इनका दीवाना है दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, कई बड़ी एक्ट्रेसेज ने अपनी शादी में सब्यसाची का लहंगा पहन चुकी हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ही नहीं हर दुल्हन अपनी शादी के दिन सब्यसाची द्वारा डिजाइन लहंगा पहनने का सपना देखती है। वहीं ये भी बता दें कि ये न ही अपने फैंशन सेंस को लेकर जाने जाते हैं बल्कि ये अपने बेबाक बयान को लेकर खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

बताते चलें कि सब्यासाची मुखर्जी ने फैशन कॉलेज NIFT से अपनी पढ़ाई पूरी की लेकिन उनके माता-पिता चाहते थे कि वो इंजीनियर बनें। मना करने के बावजूद सब्यासाची ने अपनी किताबें बेचकर NIFT का फॉर्म लिया और पास हुए। 1999 में अपनी फैशन की पढ़ाई पूरी करने के 4 महीने बाद सब्यासाची ने तीन लोगों के साथ मिलकर अपनी वर्कशॉप शुरू की। वैसे ये भी बता दें कि सिर्फ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को ही नहीं बल्कि उनका ब्राइडल कॉलेक्सशन रीअल ब्राइड्स को भी काफी पसंद आता है। आपको बताते चलें कि सब्सयसची को इस फैशन में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया। जिसमें इस इवेंट में जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, अदिति राव हैदरी, ईशा अंबानी जैसे सितारे रेड कार्पेट की पर पहुंचे थें। जहां सब सब्यसाची के खूबसूरत कलेक्शन में नजर आएं। वहीं इनसब के बीच हाल ही में अपने शादी के बाद ईशा अंबानी ने प्लेन ब्लैक साड़ी में वहां पहुंची, वो यहां सब्यसाची की स्टाइलिश रफल साड़ी में पहुंचीं थीं और इस लुक में वो इतनी खुबसूरत दिख रही थी कि हर किसी का ध्यान उन्होने अपनी तरफ खींच लिया था, दरअसल ये साड़ी रेग्युलर साड़ियों से काफी अलग लग रही थी।

सब्यसाची के सिग्नेचर बेल्ट ने उनके इस साड़ी लुक को और भी ग्लैमरस बना दिया। ईशा ने अपने लुक को लाइट मेकअप और न्यूड लिप शैड से पूरा किया। अपने इस सिंपल लुक के लिए उन्होंने हैवी ज्वैलरी की बजाए खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी किए। ईशा ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ खुला छोड़ा। ओवरऑल अगर देखा जाए तो ईशा का ये लुक सिंपल होने के बावजूद बहुत एलीगेंट लग रहा था। सब्यसाची की हैवी साड़ियों और लहंगों के बीच ये सिंपल साड़ी बिल्कुल डिफरेंट थी। देखा जाए तो शादी के बाद साड़ी में ईशा का ये पहला लूक होगा जिसमें ये बेहद ही ज्यादा ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। साड़ी, सूट, लहंगे, जूलरी, शेरवानी, कुर्ते आदि के अलावा सब्यासाची बच्चों के लिए भी कपड़े बनाते हैं। उनके इस लेबल का नाम है ‘छोटा सब्या’।