आकाश अंबानी की शादी में मौनी को सिक्योरिटी ने इस कारण लगाई थी फटकार,जाने क्या था माजरा

जैसा की हम सभी जानते है टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत की है लेकिन आज वो फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना चुकी है |आये दिन मौनी अपने लुक और फिल्मो को लेकर चर्चा में बनी रहती है लेकिन इस बार वे एक बार फ्री से चर्चा में आ गयी है और जिसकी वजह है उनकी एक हरकत जो उन्होंने आकाश अम्बानी की शादी में कर डाली |जी हाँ हम सभी ये जानते है की बीते दिनों मुकेश अम्बानी में बेटे आकाश अम्बानी की शादी बड़े ही धूम धाम से श्लोका मेहता के साथ हुई जिसमे देश और दुनिया के कई दिग्गज शामिल हुए और टीवी जगत से लेकर फिल्म जगत तक हर चेहरा इस रॉयल वेडिंग में शरीक हुआ था |

इस शादी में मौनी भी शामिल हुई थी और उन्होंने काफी शानदार परफॉरमेंस भी दिया था लेकिन इसी बीच  उन्होंने एक ऐसी हरकत भी कर डाली जिसके वजह से उन्हें सिक्यूरिटी ने फटकार भी लगा दी |दरअसल आकाश अम्बानी की शादी में सिक्यूरिटी का अच्छा खासा इंतजाम किया गया था जिसे देखते हुए  वेन्यू में एंट्री करने से पहले सभी मेहमानों के फोन को सील कर दिया गया था लेकिन इस दौरान मौनी ने अपना फ़ोन देने से इनके कर दिया था लेकिन  काफी मश्क्कत के बाद मौनी का फोन सिक्योरिटी ने सील किया इस दौरान जब तैयार होने के लिए मौनी ग्रीन रुम में गई तो वहां उन्होनें चुपके से अपने फोन से सील हटाने की कोशिश की।लेकिन इस दौरान मौनी पकड़ी गयी क्योंकि हर किसी के फ़ोन में सेंसर लगाया गया था और जब सिक्यूरिटी को ये बात पता चली तो उसने मौनी को जमकर फटकार भी लगाई |

 

वही इस दौरान मौनी ने गुस्से में आकर शादी में अपनी परफॉर्मेंस करने से इंकार कर दिया था। काफी बहस के बाद मौनी परफॉर्म करने के लिए तैयार हुईं । मौनी ने एडवांस पेमेंट ली थी । इस वजह से उन्हें परफॉर्म करना ही पड़ा।अब मौनी की इस हरकत पर हर कोई उन्हें कोस रहा है।हालांकि अभी तक मौनी ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

मौनी ने साल 2006 के टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से वह शोबिज का हिस्सा हैं. अपकमिंग फिल्मों को लेकर उत्साहित मौनी ने मीडिया से कहा, “‘रॉ रोमियो अकबर वाल्टर’ 12 अप्रैल को आ रही है. ‘मेड इन चाइना’ 30 अगस्त को रिलीज होगी और ‘ब्रह्मास्त्र’ भी इसी साल रिलीज होगी.” मौनी के लिए वर्ष 2019 काफी अच्छा है.

हालिया इंटरव्यू  में मौनी ने कहा था की  “मुझे उम्मीद नहीं थी कि करियर में इतनी जल्दी मुझे इस तरह के आकर्षक किरदार मिलेंगे. लेकिन मुझे और काम करने की उम्मीद है..ये सिर्फ तीन फिल्में हैं और मुझे और भी बहुत कुछ करना पसंद है.” डिजिटल सामग्री मंच को वह ‘जबरदस्त’ रोमांचक मानती हैं. उन्होंने कहा, “मुझे गर्व है कि मैं टीवी अभिनेत्री हूं और मैं कई बार कह चुकी हूं और दोबारा कह रही हूं. मैं आज जो कुछ हूं, सब इसकी वजह से हूं. हां, फिल्मों का हिस्सा बनना रोमांचक है, लेकिन अगर टीवी या वेब पर कुछ रोमांचक आता है, मैं जरूर करूंगी.”