निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते में दरार, रोमांटिक मैरिड लाइफ के बीच चल रहा तलाक का सिलसिला

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी इंडियन एक्ट्रेस है जिनपर हर भारतीय को गर्व है और इसकी वजह ये है की प्रियंका ने अपने मेहनत और टैलेंट के दम पर ना केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग ही जगह बनाई है और प्रियंका से जुड़ी कोई न कोई खबर आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है है |वही हाल ही में प्रियंका और निक जोनस को लेकर इन दिनों मीडिया में ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसने सभी को चौंका दिया है. कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक जल्द ही एक दूसरे को तलाक  दे सकते हैं|

गौरतलब है की प्रियंका चोपड़ा निक जोनस ने पिछले ही साल 2018 में हिन्दू धर्म के साथ  क्रिस्चियन रीती रिवाज के साथ शादी  के बंधन में बंधे थे और शादी के  बाद आये दिन ये दोनों ही अपनी रोमांटिक तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है  और हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे है लेकिन इसी बीच एक विदेशी मैगजीन ने ये दावा किया है की प्रियंका और निक के बीच रिलेशन में कुछ अनबन  चल रही है और ये दोनों एक दुसरे से डाइवोर्स लेना चाहते है |

दरअसल एक OK नाम की मैगजीन में छपे एक आर्टिकल के मुताबिक प्रियंका और निक जल्द ही एक दुसरे से तलाक लेने जा रहे है और यही नहीं इस रिपोर्ट में तो यहाँ तक भी कहा गया की निक को प्रियंका का गुस्सा करना बिल्कुल भी पसंद  नहीं है  और इसीलिए निक की फॅमिली भी यह चाहती है की निक प्रियंका से जल्द से जल्द रिश्ता खत्म कर दे |इसके साथ ही  मैगजीन  में यह भी कहा गया है की प्रियंका के ससुराल वालों  को लगा था कि प्रियंका एक मैच्योर महिला हैं और अब सेटल होकर बच्चे पैदा करना चाहती हैं लेकिन अब प्रियंका के ससुराल वालों को लगता है कि वह एक 21 साल की लड़की की तरह व्यवहार कर रही हैं।मैगजीन में यह भी लिखा है कि अगर निक जोनस और प्रियंका का तलाक होता है तो एक बड़ा संपत्ति विवाद भी खड़ा होगा और उन्होंने इतनी जल्दबाजी में शादी की है कि उस बीच में उनके बीच संपत्ति के अधिकार से संबंधित अमेरिकी कानून पर हस्ताक्षर भी नहीं किए हैं।

हालांकि इन खबरों के बाद अब  मीडिया की एक रिपोर्ट में, इन सभी बातों को बेबुनियाद और झूठी बताया है। साथ ही उन्होंने अपनी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह पहली दफा नहीं है जब OK मैगजीन ने प्रियंका और निक जोनस के बारे में ऐसी खबर छापी हो। इससे पहले दिसंबर में भी इस मैगजीन ने एक ऐसी रिपोर्ट छापी थी जिसमें यह दावा किया गया था कि, प्रियंका और निक इस बात को लेकर झगड़ रहे हैं कि वे शादी के बाद कहां रहेंगे।

फिलहाल,अभी तक ये तय नहीं हुआ था कि ये खबरें सही भी है कि नहीं लेकिन इससे पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जिससे इन अफवाहों पर विराम लगता हुआ नजर आ रहा है.बता दें प्रियंका-निक इस समय दोनों एक साथ मियामी में छुट्टियां बिता रहे हैं। प्रियंका ने निक जोनस और उनके ब्रदर्स के साथ एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही इस फोटो में उनके सास-ससुर भी नजर आ रहे हैं. फोटो को देखकर लग रहा है कि प्रियंका अपने ससुराल में काफी खुश है और उनके परिवार वाले भी खुश है.

वही इस तरह की खबरे सोशल मीडिया पर इव्रल होने की वजह से प्रियंका   काफी नाराज हुई है और वे जल्द ही इसपर कोई एक्शन भी लेने वाली है ,आपको बता दे  प्रियंका से जुड़ी एक खबर यह ही सामने आ रही है की जब प्रियंका जब कुछ ठान लेती हैं तो करके ही मानती हैं. अब वो अपनी लीगल टीम से इस बारे में बात कर रही हैं और इस तरह की खबरें फैलाने वालों को अच्छा सबक सीखने वाली हैं.