सारा-कार्तिक के अफेयर की खबरों पर लगा फुलस्टॉप , सुशांत से जुड़ी यह बात भी आई सामने

सारा अली खान को बॉलीवुड में डेब्यू किए हुए कुछ ही महीने हुए है। लेकिन वो अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। मालुम हो कि सारा ने केदारनाथ फिल्म में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दिए थे। फिल्म रिलीज हुई दर्शकों को भी खूब पसंद आई। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छी कमाई की लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद खबर आई कि सारा और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सारा अली खान की सौतेली मां करीना कपूर खान ने भी एक शो के दौरान इस पर पक्की मोहर लगा दी। इसके बाद खबर आई कि सारा और सुशांत के रिश्ते में दरार आ गई है और दोनों ने एक दूसरे से दूर होने का फैसला लिया है।

सारा और सुशांत के ब्रेकअप की खबर सुर्खियों में ही थी कि फिर से खबर आई कि सारा अली खान की नजदीकियां कार्तिक आर्यन के साथ बढ़ रही है। इन दोनों के बीच नई प्रेम कहानी शुरू हुई है। लेकिन अब इससे जुड़ी एक ताजा खबर सामने आई है। पिंकविला के सूत्रों के अनुसार, ‘सारा अली खान की नजर सभी खबरों पर है। साथ मीडिया में चल रही इन सभी प्रेम कहानियों के बारे में भी बेहद गंभीर है। लेकिन उन्हें लगता है कि किसी को कोई स्पष्टीकरण देने की जरुरत नहीं है। लोग सिर्फ झूठी अफवाह फैला रहे है। जिसके लिए वो सब इस्तेमाल कर रहे हैं। सुशांत और सारा के बीच कभी कोई प्रेम कहानी नहीं थी। न ही उसके और कार्तिक के बीच कोई प्रेम कहानी है।’

इस बारे में बात करते हुए सूत्र आगे कहते हैं कि ‘वो खुद को लेकर बहुत आश्वस्त हैं और वह इन सभी खबरों को ‘बचकाना और निरर्थक’ मानती है।’ मालुम हो कि केदारनाथ रिलीज होने के बाद सारा अली खान सिम्बा में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म में अच्छा कलेक्शन अपने नाम किया था।सारा अली खान बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस में से एक हैं। एक के बाद एक उनकी झोली में कई फिल्में आ रही हैं। ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ के बाद वो जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ के सीक्वल में नजर आएंगी। इसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन होंगे।आपको ये भी बता दें, सारा अली खान इस समय ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में व्यस्त है।

इस फिल्म में सारा कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिखाई देगी। हाल ही में ये दोनों इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली गए थे।इस फिल्म के अलावा, अब सारा अली खान एक और बड़ी फिल्म इनके हाथ लग गई है। इसमें उनके अपोजिट वरुण धवन नजर आएंगे। इस फ्रेश जोड़ी को साथ देखना वाकई में दिलचस्प होगा। तो आप भी जानिए वो कौन-सी फिल्म है जिसमें ये दोनों साथ नजर आएंगे।वही बता दें कार्तिक इन दिनों ना सिर्फ सारा के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहा है बल्कि अन्नया के साथ भी अपनी आगमी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहा है इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में है खैर अब देखते है सारा कार्तिक या फिर कार्तिक अनन्या का ये रिश्ता क्या मोड़ लेता है।