2 बार शादी व 2 तलाक लेने के बाद, आज अकेले ही जिंदगी जीने को मजबूर है ये मशहूर अभिनेत्री

90 के दशक में ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां है जो बेहद ही ज्यादा मशहूर हैं, वहीं ये भी सच है कि इनमें से कुछ अभिनेत्री ऐसी भी थीं जिन्होनें बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है मुख्य अभिनेत्री के तौर पर कम फिल्मों में काम की है। लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम तलाकशुदा अभिनेत्रियों की लिस्ट में आता है। जी हां उस अभिनेत्री का नाम है दीपशिखा।

दरअसल छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूआत करने वाली दीपशिखा ने काफी नाम कमाया लेकिन इसके साथ ही साथ इनकी जिंदगी में काफी संघर्ष भी रहा है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के टेलीविजन शोज़ से की थी। उन्होंने छोटे पर्दे के कई हिट शोज़ में बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता हैं। वह टेलीविजन के सबसे बहुचर्चित और बहुविवादित शो बगबॉस में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन वह घर में ज्यादा दिन टिक नहीं सकी, और जल्दी ही घर से बेघर हो हो गयी। जी हां आपको बता दें कि टीवी जगत से फिल्मों तक काम करने लगी दीपिशिखा की असल जिंदगी में वह हमेशा सुर्खियों में रही है।

दीपशिखा ने दो शादियां की है इसके बावजूद भी वह अकेली जिंदगी जी रही है। बता दें साल 1997 में इसने एक्टर जीत उपेंद्र से शादी किया था। 10 साल तक चलने वाला यह रिश्ता खत्म हो गया। साल 2007 में तलाक के बाद 2012 में केशव अरोड़ा से दूसरी शादी की। यह शादी भी केवल 4 साल तक टिक पाई जिसके बाद वह फिर से अकेली हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2016 में केशव और दीपशिखा के बीच बड़ा विवाद हुआ था। दीपशिखा ने केशव के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई थी । बाद में दोनों ने खुद को एक और मौका देकर सुलह कर ली थी लेकिन बात नहीं बन पाई ।’

दो शादियां असफल होने के बाद भी वह खुश रहती हैं और अकेले जिंदगी जी रही। दीपशिखा की पहली शादी उपेन्द्र से हुई है। जिनसे उन्हें दो बच्चे है। उसके बाद उनकी दूसरी शादी केशव अरोरा से हुई है। इसके अलावा ये भी बता दें कि ये आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती है। जानकारी के लिए बता दें दीपशिखा नागपाल का जन्म 27 जनवरी 1977 को हुआ था। फिलहाल 42 वर्ष की है इसका शुरुआती करियर बड़ा ही दिलचस्प रहा।

इतना ही नहीं इन्होने शाहरुख खान के साथ फिल्म कोयला और बादशाह में काम किया था। इसके अलावा 2011 में आई फिल्म ये दूरियां में दिखी थी। खैर जो भी हो दीपशिखा की खूबसूरती का जवाब नहीं। 42 की उम्र में भी वह खूबसूरत और जवान दिखती है। आज भले ही ये टीवी या फिल्म में कम दिखती हों लेकिन लोग आज भी इन्हें काफी पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें :

टीवी जगत में भी छाया शादियों का माहौल, पिछले हफ्ते ही हुई इन 5 कलाकारों ने की शादी

टीवी जगत की ये 2 मशहूर अभिनेत्रियाँ एक साथ रहती है एक ही घर में , ननद भाभी का रिश्ता है दोनों के बीच

टीवी की इन 5 अभिनेत्रियों के साथ में कोई भी काम करना पसंद नही करता, 4 नम्बर से तो सब दूर भागते है