इतने अमीर होने के बाद भी बेटी ट्विंकल के साथ ऑटो रिक्शा से सैलून पहुंची डिंपल कपाड़िया, वायरल हो रही है तस्वीरें

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां रह चुकी हैं, जिनमें से कुछ अब भले ही फिल्मों से दूर हो चुकी हैं लेकिन आज भी चर्चा में रहती हैं। वहीं ये भी बता दें कि आज हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम डिंपल कपाड़िया है। जी हां आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया को आज की पीढ़ी ट्विंकल खन्ना की मां या अक्षय कुमार की सासू मां के रूप में ज्यादा जानती है लेकिन बॉलीवुड के जानकार जानते हैं कि डिंपल कपाड़िया अपने दौर की मशहूर अभिनेत्रियों में गिनी जाती रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने मात्र 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। राजकपूर साहब ने अपने बेटे ऋषि कपूर को लॉन्च करने के लिए उनके अपोजिट डिंपल कपाड़िया को चुना था। फिल्म का नाम था ‘बॉबी’। ‘बॉबी’ एक जबरदस्त हिट साबित हुई। बॉबी के रिलीज होने के बाद एक अफवाह खूब फैली थी कि डिंपल, राज कपूर और नरगिस की बेटी हैं। बॉबी के रिलीज के कुछ महीने पहले डिम्पल की मुलाकात उस दौर के सुपरस्टार राजेश खन्ना से हुई। चांदनी रात में राजेश खन्ना समुंदर किनारे डिम्पल को ले गए और अचानक उन्होंने डिम्पल के आगे शादी का प्रस्ताव रख दिया। राजेश खन्ना के आकर्षण में बंधी डिम्पल मात्र 16 वर्ष की थीं और उन्हें कुछ समझ नहीं आया।

इतना ही नहीं इसी बीच डिंपल कपाड़िया की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ देखी जा सकती हैं। ध्यान देने वाली बात तो ये है कि इस दौरान डिंपल और ट्विंकल ऑटो रिक्शा की सवारी का मज़ा लेते कैमरे में कैद हुई हैं। आप देख सकते हैं इस मौके पर डिंपल कपाड़िया कितनी खुश नज़र आ रही हैं। डिंपल हाथ उठाकर फोटोग्राफरों का अभिवादन कर रही हैं। आपको बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने 40 साल लंबे अपने करियर में लगभग 75 फ़िल्मों में काम किया है।

हाल ही में ये एक बार फिर से चर्चा में आई है जी हां हाल ही में गुरुवार की देर शाम ट्विंकल अपनी मॉम डिंपल कपाड़िया के साथ मुंबई के एक सैलून पहुंची थीं। लेकिन गौर करने वाली बात तो ये थी की इस दौरान ट्विंकल खन्ना कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। इन दिनों अक्षय कुमार की फ़िल्म केसरी चर्चा में है। बता दें कि कभी डिंपल की लोकप्रियता का आलम ऐसा रहा है कि राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार तक उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे।

डिंपल इस साल जून में 72 साल की हो जायेंगी। उम्र के इस पड़ाव पर भी आप देख सकते हैं वो कितनी कूल और रिलैक्स लग रही हैं। वहीं अगर बात करें डिंपल के वर्कफ्रंट की तो हाल के वर्षों में वो वो ‘फाइंडिंग फैनी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आयीं हैं, वो लगातार काम कर रही हैं। ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार के साथ डिंपल अक्सर किसी फंक्शन या यात्रा में नज़र आ जाती हैं।

यह भी पढ़ें :

ट्विंकल खन्ना ने शादी की 18वीं सालगिराह पर बताया की पति अक्षय कुमार से उन्हे अब तक नहीं मिला ये

जारी हुई बॉलीवुड की सबसे लाड़ले दामादों की लिस्ट, नंबर चार वाला अभिनेता है सबका चहेता