माता पिता को बहुत खुश रखती हैं इस राशि की लड़कियां, पेरेंट्स को होता हैं इन पर नाज़

दोस्तों पहले के जमाने में लोगो की सोच हुआ करती थी कि घर में यदि लड़का हो तो ज्यादा अच्छा रहता हैं. वो अपने माता पिता का अच्छे से ख्याल रखता हैं. लेकिन जब हम रियलिटी चेक करेंगे तो पता चलेगा कि बेटो से ज्यादा ध्यान बेटियां अपने माता पिता का रखती हैं. फिर आज के जमाने में तो लड़कियां भी लडको से कम नहीं होती हैं. वे हर फिल्ड में पुरुषों की बराबरी कर रही हैं. नेचर के हिसाब से भी लड़कियां लडको की तुलना में ज्यादा केयरिंग होती हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के नाम बताने जा रहे हैं जिनकी जातक लड़कियों से उनके माता पिता बेहद खुश रहते हैं.

मेष राशि:

इस राशि की लड़कियां माता पिता को भगवान मानती हैं. इनके लिए दुनियां की सारी चीजें एक तरफ हैं और अपने माता पिता दूसरी तरफ हैं. वैसे तो हर बेटी को अपने पेरेंट्स से प्यार होता हैं लेकिन मेष राशि की लड़कियों का अपने माता पिता से कुछ ख़ास रिश्ता होता हैं. ये अपने घर वालो की हर छोटी और बड़ी जरूरतों का विशेष ख्याल रखती हैं. ये अपने माता पिता की ख़ुशी के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. फिर चाहे इन्हें अपने खुद के सपनो को ही आग क्यों ना लगाना पड़े. इनके लिए पेरेंट्स ही सबकुछ हैं.

मिथुन राशि:

इस राशि की जातक बेटियां अपने माता पिता की जान होती हैं. ये कभी कोई ऐसा काम नहीं करती हैं जिससे इनके घर परिवार का नाम बदनाम हो. ये अपने माता पिता के दिए संस्कारो को कभी नहीं भूलती हैं. ये हमेशा उनकी आज्ञा का पालन करती हैं. इस वजह से मिथुन राशि की बेटियां समाज में अपने माता पिता का नाम रोशन करती हैं. इनकी वजह से इनके माता पिता की भी सोसाइटी में इज्जत बढ़ती हैं. इनका अपने पेरेंट्स के साथ बहुत ही प्यारा संबंध होता हैं.

सिंह राशि:

इस राशि की लड़कियां अपने मम्मी पापा को लेकर हद से ज्यादा केयरिंग होती हैं. ये उनकी बहुत अधिक सेवा करती हैं. उनके ऊपर कोई भी आंच नहीं आने देती हैं. ये अपने पेरेंट्स की आँखों में आंसू बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं. सिंह राशि की बेटियां अपने माता पिता के बिना ज्यादा दूर रह भी नहीं पाती हैं. ये जीवनभर उनके दिल के करीब रहती हैं. इनके संबंध को शब्दों में बयान करना बड़ा मुश्किल हैं.

धनु राशि:

इस राशि की बेटियों का जेवाँ अपने माता पिता के ईद गीद ही घूमता हैं. ये लडको से भी ज्यादा हुनरमंद होती हैं. जितना इनके भाई माता पिता का ख्याल नहीं रखते हैं उससे कही ज्यादा ये रखती हैं. ये अपने पेरेंट्स को अच्छे से समझती हैं. इनकी सेवा करना ही धनु राशि वाली लडकियों का धर्म होता हैं.

नोट: ये सभी बातें इस राशि की 75 प्रतिशत लड़कियों पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं बाकी की 25 प्रतिशत लड़कियों में ये क्वालिटी ना हो. इसके साथ ही इसका ये मतलब नहीं हैं कि दूसरी राशि की लड़कियां माता पिता से प्यार नहीं करती हैं.