रणबीर-आलिया के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय बाद पहली बार मां सोनी राजदान ने दिया ये बयान

ये बात तो आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड फिल्ड में आए दिन कई सारे दिल मिलते हैं और टूटते भी हैं लेकिन वहीं अगर बात करें आज के समय की अभी हाल में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ी है रणबीर कपूर व आलिया भट्ट की। जी हां आपको बता दें कि आए दिन इस गलियारे में इनके रिलेशन को लेकर कोई न कोई न खबर आती ही रहती है वहीं अब बात करें हाल की तो ये दोनों तो अब एक साथ कई इवेंट्स और पार्टीज अटेंड करते हैं। इतना ही नहीं पिछले कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें भी आ रही हैं।

दरअसल हाल ही में इन दोनों के रिलेशन को लेकर जब आलिया की मां सोनी राजदान से पूछा तो उन्होंने कहा, ये उसकी पर्सनल लाइफ है। रणबीर भी बहुत ही प्यारा लड़का है। मुझे लगता है कि आलिया ने जिसे भी डेट किया है या करेगी ये उसकी च्वाइस है। मैं उसे हमेशा सपोर्ट करूंगी लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये सब मुझे डिस्कस करना चाहिए।

उसकी पर्सनल लाइफ को पब्लिकली डिस्कस करना सही नहीं है। अगर वो इस रिश्ते में खुश है तो मैं भी उसकी मां होने के नाते खुश हूं। इतना ही नहीं अगर आपको याद होगा कि तो कुछ समय पहले हुए फिल्मफेयर के दौरान आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। आलिया भट्ट ने अवॉर्ड मिलने के बाद आलिया भट्ट ने स्टेज पर अपनी स्पीच में रणबीर कपूर को ‘स्पेशल मैन’ का नाम दिया और आई लव यू भी कहा।

इस दौरान आलिया भट्ट ने अपनी स्पीच में ये भी कहा था कि मेघना, मेरे लिए राजी तुम हो। ये तुम्हारे खून-पसीना का रिजल्ट है। इसके बाद उन्होंने अपने लीड हीरो विक्की कौशल को शुक्रिया किया। कहा- तुम्हारे बिना फिल्म पूरी नहीं हो सकती थी। आलिया ने आगे अपने मेंटर करण जौहर को शुक्रिया कहा। इसके बाद राजी गर्ल ने रणबीर की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि आज सब कुछ प्यार के नाम है। वहां मेरा सबसे खास शख्स है। आई लव यू (रणबीर कपूर)। आलिया के ऐसा कहने के बाद कैमरा रणबीर की तरफ किया गया तो वो शर्मा रहे थे और अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रहे थे।

बताते चलें कि रणबीर और आलिया जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ अयान मुखर्जी की फ़िल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नज़र आने वाले हैं जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में ख़त्म की है। इसके अलावा रणबीर अगले साल फ़िल्म ‘शमशेरा’ में संजय दत्त के साथ नज़र आएंगे। वहीं आलिया वरुण धवन, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के साथ फ़िल्म ‘कलंक’ और रणवीर सिंह और विक्की कौशल के सतह फ़िल्म ‘तख़्त’ में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें :

आलिया भट्ट ने शादी से पहले ही सोच लिया है अपनी बेटी का एक बहुत ही खास नाम ,आप भी जाने

फिल्म फेयर अवार्ड के दौरान आलिया से आई लव यू, सुनते ही रणवीर ने सरेआम कर लिया किस

फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने के बाद आलिया-रणबीर के मुंह से निकली दिल की बात, कपल ने लूट ली महफिल