शूटिंग के दौरान मरते-मरते बचे थें बॉलीवुड के ये 5 मशहूर सितारे, नंबर 4 अस्पताल में हो गई थी भर्ती

बॉलीवुड का जगत बेहद ही ज्यादा बड़ा है और यही कारण है कि आए दिन इससे जुड़ी कई सारी खबरें सामने आती रहती हैं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। जी हां ये बात तो सच है कि चाहे कोई भी क्षेत्र में व्यक्ति हो उसे अगर सफल होना है तो काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती हैं ठीक ऐसा ही इस क्षेत्र में भी हैं। आपको बता दें कि आपने बॉलीवुड फिल्म में अभिनेताओं लेकर अभिनेत्रियां अपने किरदार को निभाने के लिए खतरनाक स्टंट को करने के लिए काफी खतरा उठाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे 5 सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो शूटिंग के दौरान मरते मरते बचे थे।

1. अनिल कपूर: सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर के बारे में जिनको फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ में एक खतरनाक स्टंट कर रहे थे जिस दौरान वो हेलीकॉप्टर से ट्रेन में रस्सी के जरिए लटक रहे थे इस दौरान हेलीकॉप्टर के पायलट को नहीं पता था कि बीच में ब्रिज आ जाएगा।

2. अमिताभ बच्चन: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी एक बार ऐसे ही खतरनाक स्टंट की वजह से जान का खतरा हो गया था। दरअसल बता दें कि फिल्म ‘कूली’ में एक एक्शन सीन के दौरान टेबल से जा टकराए थे और इस दौरान उनको काफी गहरी चोट आई थी और अमिताभ बच्चन बहुत दिनों तक हॉस्पिटल में भर्ती थे।

3.आमिर खान: अब बारी आती है बॉलीवुड के आमिर खान के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जी हां आपको बता दें कि आमिर खान फिल्म ‘गुलाम’ में खतरनाक स्टंट ट्रेन के सामने जंप करते वक्त जान जाते जाते बची थी।

4. ऐश्वर्या राय बच्चन: बॉलीवुड में एक अभिनेत्री और है जिनको ऐसी समस्या से गुजरना पड़ा था, जी हां आपको बता दें कि मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म ‘खाकी’ में एक जीप से टकराने की वजह से गहरी चोट आई थी और वो बुरी तरह घायल हो गए थें।

5. जॉन अब्राहम: अब बात करते हैं, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम के बारे में फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ में अनिल कपूर को नकली गोली तकरीबन 4 या 5 फीट की दूरी से चलाना था लेकिन अनिल कपूर ने इस गोली को 1.5 फीट की दूरी से ही चला दी। जिसके वजह से जॉन अब्राहम मरते मरते बचे थे।

बॉलीवुड में ऐसे स्टंट तो आम बात हैं लेकिन कई बार इन खतरनाक स्टंट के कारण लोगों की जान पर भी बन आती हैं वहीं सितारों को नाम कमाने के लिए जान की भी बाजी लगानी पड़ती है तब जाकर ये इतने कामयाबी के सिखर पर पहुंचे हैं। जितना आसान ये काम लगता है उतना ही मुश्किल और खतरनाक होता है।

यह भी पढ़ें :

ये हैं बॉलीवुड की टॉप 7 सौतेली माँ, जाने इनका अपने बच्चों से उम्र में हैं कितना अंतर

दारु और सिगरेट को हाथ तक नहीं लगाते ये 7 बॉलीवुड स्टार्स, चौथे नंबर वाले का नाम किसी ने नहीं सोचा था

इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं मिथुन दा के छोटे बेटे, दिखते हैं अपने पिता से भी ज्यादा हैंडसम