मिस्ट्री मैन के साथ कुछ यूं इश्क फरमा रही हैं आमिर खान की बेटी इरा, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

इन दिनों आमिर खान न किसी अपकमिंग फिल्म और न तो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं बल्कि इस बार वो अपनी बेटी ईरा की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल आमिर खान के बेटी इरा खान की इन दिनों इंटरनेट पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं कि जिन्होंने हंगामा मचाया हुआ है। इन फोटोज में इरा खान एक मिस्ट्री मैन के साथ बैठी हुई दिखाई रही हैं और इनके बीच एक रोमांटिक केमिस्ट्री साफ तौर पर दिख रही है। खास बात ये है कि इरा खान ने खुद ही इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज में इरा खान ने अपनी फोटोज इस मिस्ट्री मैन के साथ शेयर की है।

इन तस्वीरों में ईरा और उनके दोस्त कोजी होते दिख रहे हैं। वहीं फोटोज को अपलोड करने के साथ इस पर कैप्शन लगाया गया है, ‘आशा करता हूं कि तुम्हारी बसंत की धूप खिली हो बिल्कुल तुम्हारी तरह।’ हालांकि ये तस्वीरें ऐसे अकाउंट से पोस्ट की गई हैं जो ब्लू टिक यानी की ऑफिशियल नहीं है। अब जो भी हो पर इन तस्वीरों पर चर्चा तो शुरु ही हो गई है। वहीं आमिर ने अब तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। इस पोस्ट्स से ही इस बात का खुलासा भी हुआ कि इस मिस्ट्री मैन का नाम मिशाल कृपलानी है।

इन फोटोज को देखने के बाद ही ये कयास लगने लगे हैं कि इरा खान इस मिस्ट्री मैन को डेट कर रही है। बता दें कि मिशाल कृपलानी एक आर्टिस्ट, प्रोड्यूसर हैं और म्यूजिक कंपोजर हैं। मिशाल के इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे वीडियोज हैं जिससे पता लगता है कि वो संगीत के बेहद करीब है। मिशाल और इरा के बीच दोस्ती कितनी गहरी है ये इन वायरल फोटोज से साफ पता लग रही हैबता दें कि इरा खान अभी भी पढ़ाई कर रही हैं।

लेकिन आमिर खान खुद इस बात के बारे में बता चुके हैं कि वो भी फिल्मी दुनिया में एंट्री करना चाहती हैं और फिल्म-मेकिंग को लेकर इंटरस्टेड हैं। हालांकि एक्टर बनने की उनकी इच्छा है या नहीं अभी इसके बारे में कभी इरा ने साफतौर पर कुछ नहीं कहा। बीती दफा ‘कॉफी विद करण’ के सेट पर होस्ट जौहर ने आमिर खान से इरा के फ्यूचर के बारे में सवाल किया था तो उन्होंने कहा था, ‘मैं पूरी तरह से श्योर नहीं हूं कि उसके दिमाग में क्या है। लेकिन मुझे लगता है कि वो सिनेमा की दुनिया से काफी प्रभावित है और शायद फिल्म  मेकिंग से जुड़ना चाहें। मुझे नहीं पता।’

वहीं आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो एक्टर के अब तक कोई नई फिल्म साइन करने की कोई खबर नहीं है। वहीं उनकी पिछली मल्टी स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ बाॅक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी। मालूम हो ईरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। वहीं किरण राव उनकी दूसरी पत्नी हैं जिनसे एक्टर का एक बेटा है। पिछली फिल्म फ्लाॅप होने के बाद आमिर खान की अगली फिल्म बॉक्स ऑफिस अब क्या कमाल दिखाएगी ये जानना काफी दिलचस्प है।