बुधवार शाम 6 से रात 9 बजे के बीच एक बार कर लें ये रामबाण उपाय- पैसों की तंगी हो जायेगी खत्म

धन से जुड़ी समस्याओं के लिए शास्त्रीय उपाय आजमाना आम बात है। इसमें वास्तु से लेकर छोटे-छोटे टोटके तक शामिल हैं। कुछ ऐसे उपाय हैं जो किसी विशेष दिन पर आधारित होते हैं। लक्ष्मी को धन की देवी माना गया है जो गणेश को पुत्र समान मानती हैं। इसलिए बुधवार जो शास्त्रानुसार बुद्धिदेव गणपति का माना गया है, इस दिन किए गए धन संबंधी उपाय भी फलकारी माने गए हैं।आगे हम आपको बता रहे हैं बुधवार के दिन किए जाने वाले कुछ खास उपाय जो ना सिर्फ आपको आर्थिक लाभ दिलाएंगे, बल्कि इससे धन संबंधी आपकी हर समस्या खत्म हो सकती है। इसे आजमाते हुए बस इतना ध्यान रखें कि इन प्रयोगों को आप किसी बुधवार को ही करें।

हिन्दू धर्म में भगवान गणेश को विघ्नहर्ता कहा जाता है। यानी ऐसे देव जिनकी उपस्थिति में कभी कोई विघ्न नहीं आ सकता है। ऐसी मान्यता प्रचलित है कि गणेश जी अपने भक्त की हर दुःख और परेशानी को हर लेते हैं।अगर किसी के जीवन में पैसों की तंगी चल रही हो तो बुधवार के दिन शाम को 6 बजे से लेकर रात 9 बजे के बीच इस छोटे से रामबाण उपाय को श्रद्धा पूर्वक कर लिया जाये तो हमेशा के लिए धन आवके के रास्ते खुल जायेंगे एवं कुछ ही दिनों में व्यक्ति मालामाल हो सकता हैं ।

बुधवार के दिन शाम को जरूर करें धन प्राप्ति का इनमें से कोई भी एक रामबाण उपाय

1- यदि किसी के ऊपर किसी की बुरी नजर है तो बुधवार के दिन शाम को गणेश जी का यह उपाय जीवन भर रक्षा करेगा । एक गीला नारियल लें और उसे अपने सर पर से सात बार घुमाकर भगवान गणेश जी के चरणों में तोड़ दीजिये, और उसे वहीं छोड़कर वीपस घर आ जायें ऐसा करने से बुरी नजर के धन प्राप्ति में आने वाली सभी रूकावटे दूर हो जायेगी ।

2- बुधवार को शाम 6 बजे से 9 बजे के बीच एक छोटा लाल कलावा लेकर उस पर गणेश जी के चरणों का सिंदूर लगाकर उनके चरणों में ही रख दें, और वहीं बैठकर ऊँ श्रीगणेशाय नमः का 108 बार मन ही मन जप करें । जप करने के बाद बैठे बैठे गणेश जी की आरती करें एवं आरती के बाद उस लाल कलावा को हाथ मे उठाकर उसमें जिस मंत्र का जप किया हैं उसकका 11 बार उच्चारण करते हुए सात बार गाँठ बाँधकर अपने गले में बांधे या पर्स में रखें । इस उपाये के बाद कुछ समय में चमत्कारी परिणाम आपके सामने होंगे, और पैसों की तंगी हमेशा के लिए खत्म हो जायेगी ।

उपरोक्त दोनों उपायों को करते वक्त यह सावधानी रखे की इसे करते हुये आपको कोई भी रोक टोके नहीं, और अगर कोई कुछ बोलता भी है तो उसे जवाब ना दें ।बुधवार को कभी भी अपने भाई-बहनों से बैर ना रखें। इससे गणपति और लक्ष्मी दोनों ही कुपित होते हैं। यह आपकी बुद्धि का विकास रोकते हैं और सही निर्णय ना लेने के कारण आपको धन का नुकसान होता है। इससे बचने और स्थिति में सुधार के लिए बुधवार को अपने भाई-बहनों को उपहार दें और उनसे सबंधों में सुधार करें, इससे धन संबंधी बाधाएं दूर होंगी।