क्या ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से हो गई प्रेग्नेंट? तस्वीर में दिखा कुछ ऐसा कि लोग बोले कब गूंजेगी किलकारी?

पूर्व विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम कर चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के करोड़ो लोग दीवाने हैं. जब भी ऐश्वर्या का नाम आता हैं तो सबके कान खड़े हो जातें हैं और आँखें चोडी हो जाती हैं. एक ज़माना था जब ऐश्वर्या के पीछे लोग पागलो की तरह भागते थे. यहाँ तक कि कई बड़े फ़िल्मी सितारें भी उनकी ब्यूटी को नज़रअंदाज़ ना कर सके. सलमान खान और विवेक ओबेरॉय इन्ही में से एक हैं. खैर जैसा कि आ सभी जानते हैं ऐश्वर्या ने साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक से शादी रचाई थी. ऐश्वर्या फिलहाल अपनी शादीशुदा जिन्दगी से बहुत खुश हैं. शादी के बाद ऐश्वर्या का फिल्मों में आना जरूर कम हो गया हैं लेकिन फिर भी वो दो तीन साल में एक फिल्म तो कर ही लेती हैं.

दरअसल ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में बताया था किजब से वे आराध्या की माँ बनी हैं तब से अपने परिवार की और ज्यादा ध्यान दे रही हैं. वे जितना अधिक हो सके अपनी बेटी के ऊपर ध्यान देना चाहती हैं.कही ऐसा ना हो कि एक्ट्रेस होने की वजह से उसकी बेटी को वैसा माँ के प्यार वाला बचपन ना मिल पाए जैसा खुद ऐश्वर्या को मिला था. ऐश्वर्या की बेटी आराध्य का जन्म साल 2011 में हुआ था. जन्म से ही लोगो को आराध्या में काफी इंटरेस्ट था. अब इन दिनों तो आराध्या काफी बड़ी हो गई हैं और अक्सर अपनी मम्मी, पापा और दादा अमिताभ के साथ नज़र आती रहती हैं.

हाल ही में ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर इंटरनेट पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के साथ बीच पर घुमती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान ऐश्वर्या ने स्लीवलेस टीशर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा था. इसमें उनका पेट थोड़ा चबी (मोटा) सा दिखाई दे रहा हैं. ऐसे में इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ लोगो का कहना हैं कि ऐश्वर्या अपने दुसरे बेबी को लेकर प्रेग्नेंट हैं. हालांकि इस मामले में ऐश्वर्या की और से कोई भी ऐसी बात नहीं कही गई हैं. लोग बस ऐश्वर्या के पेट को देख ये अंदाजा लगा रहे हैं. हालांकि इस पर एक अन्य ऐश्वर्या का फेन कहता हैं कि ऐसा नहीं हैं. ऐश्वर्या गर्भवती नहीं हैं.

अब सच क्या हैं ये तो खुद ऐश्वर्या और अभिषेक ही आपको बता सकते हैं. हमारे ख्याल से किसी भी नतीजे पर पहुँचने से पहले हमें कुछ और महीनो इंतज़ार कर लेना चाहिए. बरहाल आप इस तस्वीर को ध्यान से देखे और हमें कमेंट में बताए कि क्या आपको ऐश्वर्या गर्भवती लग रही हैं? वैसे एक बात तो हैं कि ऐश्वर्या और बच्चन परिवार के फैंस को उनके घर में दूसरा बेबी आने का बेअस्ब्री से इंतजार हैं. ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार उन्हें लड़का होता हैं या लड़की. और वो आगे बच्चन परिवार में क्या क्या गुल खिलाता हैं.

बरहाल हम अभी से इतना आगे नहीं जानते हैं और ऐश्वर्या के काम पर भी एक नज़र डाल लेते हैं. ऐश्वर्य लास्ट समय ‘फन्ने खां’ फिल्म में राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ दिखाई दी थी. ये फिल्म कुछ खास नहीं चली थी. खबर ये भी थी कि ऐश्वर्या अभिषेक के साथ ‘गुलाब जामुन’ फिल्म में काम करेगी लेकिन किसी करण से ऐसा ना हो सका. अब क्या अपता ये कारण ऐश्वर्या के घर आने वाला नया मेहमान हो.