20 साल बाद गोविंदा और शिल्पा के बीच देखने को मिली ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री, रोमांटिक गाने पर दिए जबर्दस्त मूव्स

बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारें हैं जो हमेशा ही सूर्खियों में छाए रहते हैं वहीं कुछ ऐसे भी जो भले ही अब फिल्मों में कम दिखते हो लेकिन उनको देखते ही आज भी लोगों के दिल धड़कने लगते हैं। दरअसल बता दें कि आज हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अभिनेता व अभिनेत्री एक्टर गोविंद व शिल्पा के बारे में बताने जा रहे हें। जिन्हे काफी समय बाद एक साथ देखने का मौका मिला। ये बात तो आप सभी जानते हैं कि एक्टिंग के साथ-साथ डांस में बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं फैंस उनके डांस देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं।

दरअसल हाल ही में गोविंदा और शक्ति कपूर को वीकेंड एपिसोड सुपर डांसर 3 में स्पेशल गेस्ट के रूप में पहुंचे थें जहां इस दौरान इन एक्टर ने न सिर्फ कंटेस्टेंट की तारीफ की बल्कि उन्हें परफॉर्म करके भी दिखाया। वहीं इस दौरान 20 साल बाद गोविंदा और शिल्पा शेट्टी का डांस परफॉर्मेंस देखने को भी मिला। वैसे ये खास मौका था जब लंबे समय बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और गोविंदा एक ही मंच पर दोनों डांस करते दिखाई दिए।

जी हां और इसकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगी आप इन तस्वीरों को देखेंगे तो समझ जाएंगे कि इन दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री बेहद शानदार दिख रही है। शो के दौरान शिल्पा ने खुलासा किया कि कैसे वो गोविंदा से डांस सीखा करती थी। शिल्पा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं कैसे स्टेप मैच करूंगी। मैंने कई एक्टर्स के साथ काम किया है जिसमें गोविंदा भी शामिल हैं लेकिन जिस तरह की एनर्जी ची ची लाते हैं वह मुझे डरा देता है।

शिल्पा ने बताया कि शूटिंग के दौरान चीची अपने स्टाइल के साथ डांस आसानी से सीख जाते थे जबकि मुझे काफी प्रैक्टिस करनी पड़ती थी। मैंने गोविंदा से काफी कुछ सीखा है वह कहते हैं कि डांस हमेशा फेस से करना चाहिए जिसे मैं आज भी फॉलो करती हूं। शिल्पा ने कहा कि वैसे तो मैं स्टेज पर बहादुरी के साथ डांस करती हूं लेकिन गोविंदा के साथ डांस करने को लेकर मेरे हाथ-पैर कांपने लगते हैं।

#SuperDancerChapter3

A special masterclass from Super Guru Geeta and the loving support of our #SuperDancerChapter3 family! A sneak peak into what went behind this beautiful moment where Shilpa Shetty Kundra and Govinda danced together, after years, to recreate some of that timeless magic! Catch all of this fun and more on #HoliSpecial, this weekend at 8 PM.

Posted by Sony Entertainment Television on Friday, March 22, 2019

हम 20 साल बाद इस गाने पर साथ डांस कर रहे हैं। शिल्पा कहती हैं कि उन्होंने कई कलाकारों के साथ काम किया है, लेकिन जो ऊर्जा गोविंदा सेट पर लाते थे, वह कमाल की थी। पहले भी गोविंदा इसी तरह आसान डांस मूव्स किया करते थे जबकि शिल्पा को हमेशा डांस प्रैक्टिस करने के बाद ही करने की आदत है।

इस मामले में उन्होंने गोविंदा से काफी कुछ सीखा है। उन्होंने हमेशा मुझे यह बात कही है कि आपको हमेशा अपने चेहरे के साथ डांस करना चाहिए और शिल्पा भी उनकी इस सलाह को आज तक मानती हैं। शिल्पा ने तो यहां तक कहा है कि डांसर के रूप में मैं जो कुछ भी हूं। इसका श्रेय गोविंदा को ही जाता है।

यह भी पढ़ें :

इतने करोड़ रूपए की सम्पत्ति के मालिक है बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा, अब जाकर हुआ खुलासा

बेहद ही हैंडसम और खूबसूरत है गोविंदा का बेटा, इसके आगे बड़े बड़े स्टार भी हो जा रहे फेल