स्वर्ग से कम नहीं है कंगना का ये नया आलीशान बंगला, अंदर की तस्वीरें देख आप भी कहेंगे वाह

बॉलीवुड में आए दिन कई सारी खबरें आती ही रहती है कभी फिल्मों को लेकर तो कभी सितारों के पर्सनल लाइफ को लेकर लेकिन ये बात भी सच है कि कई बार ये खबरें ऐसी होती है जो बेहद ही ज्यादा सूर्खियों में छा जाती है। जी हां दरअसल आपको बता दें कि हाल ही में 23 मार्च को अभिनेत्री कंगना रनौत का बर्थडे मनाया और इस साल कंगना 32 साल की हो गई । इसके साथ ही साथ आप सभी जानते हैं कि इस साल उनकी फ़िल्म मणिकर्णिका काफी ज्यादा चर्चा में रही वहीं इसमें उन्होने रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई थी। ये बात तो हर कोई जानता है कि कंगना अक्सर ही अपने बयानों से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं।

इतना ही नहीं ये भी बता दें कि कंगना हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से गांव से हैं जहां उनके परदादा एक विधायक थे, दादा आईएएस अफ़सर थे और पिता कारोबारी और मां टीचर हैं। लेकिन शायद आपको ये नहीं पता होगा कि कंगना ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है। वहीं ये भी बता दें कि कंगना एक साधारण फैमिली से बिलॉन्ग करती थीं, यही नहीं कंगना ने अपनी मेडिकल की पढ़ाई छोड़कर वो पहले दिल्ली में मॉडल बनी और फिर थिएटर करते-करते मुंबई आ गई और एक एक्टिंग कोर्स में दाखिला ले लीं।

मेडिकल की पढ़ाई छूटने पर कंगना की उनके घर वालों से बातचीत बंद हो गई थी। लेकिन, 2007 में जब उनकी तीसरी फ़िल्म ‘लाईफ़ इन ए मेट्रो’ रिलीज़ हुई तो घरवालों से उनकी फिर से सुलह हो गई। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कंगना के पिता अमरदीप रनौत, मॉम आशा रनौत, भाई अक्षित, बहन रंगोली के साथ उनके बहनोई अजय भी उनके साथ हैं। आपको बता दें कि कंगना का मनाली में होमटाउन है इस लिहाज से कंगना का मनाली से एक इमोशनल रिश्ता भी है। यही कारण है कि कंगना ने पिछले साल ही मनाली में अपने लिए एक आलिशान बंगला ख़रीदा है और अब जाकर कंगना ने उस घर को खुद के पसंद के अनुसार आकार दिया जिससे वहां के स्थानीय लोग काफी खुश भी हैं।

दरअसल उनके खुश होने की वजह ये है कि अब कंगना यहां भी वक़्त दे सकेंगी। आपको बता दें कि अक्सर कंगना अपना समय निकालकर अपने मनाली वाले घर में जाती हैं। इतना ही नहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल उन्होंने अपना बर्थडे मनाली में ही मनाया था। बताते चले कि कंगना ने बांद्रा के पाली हिल में भी एक बंगला खरीदा है जिसका इस्तेमाल कंगना अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए करेंगी।

आपको बता दें कि इस घर की कीमत लगभग 20 करोड़ बताई गयी है। कंगना के पाली हिल वाले बंगले से हाल ही में उनकी यह तस्वीर आई थी, जो आप नीचे देख सकते हैं।  अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो मणिकर्णिका के बाद कंगना, धमाल 2, मेंटल है क्या और पंगा जैसी फ़िल्मों में जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें :

कंगना का भड़कना कहीं अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को पब्लिसिटी दिलाने की कोशिश तो नहीं