इस मशहूर अभिनेत्री के प्यार में पागल हो चुका था खूंखार विलेन, एक झलक पाने के लिए जर्मनी से आ गया था भारत

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फिल्में चाहे जो भी हो जितना महत्वपूर्ण रोल उसमें हिरो का होता है उतना ही ज्यादा महत्वपूर्ण विलेन का भी रोल होता है। जी हां दरअसल ऐसी आपने कई फिल्में देखी होंगी जिसमें खलनायक को अभिनेत्री से प्यार हो जाता है और जिसके लिए वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाता है। आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही खूंखार विलेन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने रियल लाइफ में इस बॉलीवुड अभिनेत्री से सिर्फ तस्वीर देखते ही प्यार हो गया। इतना ही नहीं ये भी बता दें कि ये विलेन इस अभिनेत्री पर इस कदर फिदा था कि उनसे मिलने अपना देश छोड़कर भारत आ गया। आइए जानते हैं आखिर कौन है वो खूंखार विलेन

फ़िल्म, टेलीविज़न और थियेटर जगत के दिग्गज अभिनेता अभिनेता रॉबर्ट जॉन क्रिस्टो को बॉलीवुड में बॉब के नाम से अपनी पहचान बनाने वाला अभिनेता रॉबर्ट जॉन क्रिस्टो को भला आज कौन नहीं जानता। बॉब ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जैसे- जालिम अंग्रेज अफसर, सुपारी किलर, मिस्टर इंडिया आदि। बॉब ने फिल्मों में केवल खलनायक का रोल ही अदा किया है। कभी जालिम खलनायक तो कभी फिल्मों में अंग्रेज अफसर के रोल ने बॉब को एक खास पहचान बनाई।

बता दें आज हम आपको बॉलीवुड की उस मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए बॉब इंडिया आए थे। आपको बता दें कि बॉब ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जैसे- जालिम अंग्रेज अफसर, सुपारी किलर, मिस्टर इंडिया आदि। इतना ही नहीं बॉब ने फिल्मों में केवल खलनायक का रोल ही अदा किया है।कभी जालिम खलनायक तो कभी फिल्मों में अंग्रेज अफसर के रोल ने बॉब को एक खास पहचान बनाई। बॉब का जन्म आस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में हुआ था जिसके बाद उनके पिता उन्हें जर्मनी ले गए। जहां बॉब अपनी पढ़ाई कर रहे थे और साथ ही थिएटर भी करते थे। बॉब ने जर्मनी में एक मैग्जीन के कवर पेज पर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री की तस्वीर देखी और उनकी खूबसूरती के कायल हो गए।

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि परवीन बॉबी है इतना ही नहीं परवीन बॉबी अपने समय की हिट हीरोइनों में से एक मानी जाती हैं। परवीन ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जैसे- नमक हलाल, कालिया, सुहाग, शान, दीवार आदि। परवीन बॉबी एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी हैं। बता दें कि परवीन की वो अभिनेत्री है जिसकी एक झलक पाने के लिए बॉब जर्मनी से इंडिया आ गए थे।

इस मुलाकात के बाद परवीन और बॉब अच्छे दोस्त बन गए। ये दोस्ती प्यार में कब बदल गया पता नहीं चला, बॉब ने फिल्म अब्दुल्ला से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की। इस फिल्म में लोगों को उनकी एक्टिंग इतनी पसंद आयी कि उनके आगे एक के बाद एक फिल्मों की लाइन लग गई। जिसके बाद बॉब बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए और सुपरहिट खलनायक बन गए।

यह भी पढ़ें :

फिल्म टार्जन में इस्तेमाल कि गई थी 2 करोड़ की ये शानदार कार, आज इसकी सच्चाई जानकार हैरान रह जाओगे