प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा वो खुद को मानती हैं बुरी पत्नी,जानें क्या है वजह ..

बॉलीवुड की टॉप की जोडिंयों में से एक है प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस जो कि हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। जी हां आपको बता दें कि जब से ये दोनों साथ हुए हैं तभी से चर्चा में बने हुए हैं, अक्सर ही इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया की तस्वीरें वायरल हो रही है। इन दोनों की सोशल मीडिया पर साथ में फोटोज वायरल होती रहती हैं। शादी से लेकर हनीमून तक सभी की फोटोज वायरल हुई थी।

वैसे आपको बता दें कि कल प्रियंका चोपड़ा एक टॉक शो में गई थीं, जहां उन्होने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई सारी बातें बताई जी हां इस टॉक शो में प्रियंका चोपड़ा से उनके पति को लेकर कई सारे सवाल किए गए थें, जिसमें उनसे ये भी पूछा गया था कि क्या वो अपने पति के लिए खाना बनाती हैं? तो इस बात पर प्रियंका ने कहा कि निक जोनस साउथर्न होम से हैं जहां उनकी मां खाना बनाती हैं। मैं वैसी नहीं हूं, क्योंकि मैं एक बुरी पत्नी हूं।

जिसके साथ उन्होंने कहा- मुझे सिर्फ अंडे और टोस्ट बनाना आता है। इसके अलावा ये भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने शो में बताया, ‘मैं खाना नहीं बना सकती। जब निक ने मुझे प्रपोज किया था, मैंने उसी समय उसको बता दिया था…मैंने कहा कि मैंने तुमसे कई बार सुना है कि तुम्हारी मम्मी खाना अच्छा बनती है लेकिन तुम उस तरह की लड़की से शादी नहीं कर रहे हो। मैं खाना नहीं बना सकती।’

बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान में शादी की थी। प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि शादी के बाद जिंदगी काफी अलगी हो जाती है। बता दें प्रियंका चोपड़ा जोनस ब्रदर्स की म्यूजिक वीडियो में प्रियंका निक के साथ नजर आई हैं। जोनस ब्रदर्स एक साथ 6 साल बाद वापिस आए हैं। उनका ‘सकर’ गाना लोगों को बहुत पसंद आया है। ।

निक और प्रियंका दोनों को इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तारीफ मिल रही है। गाने के टॉप में आने की खबर आने पर प्रियंका निक के साथ नहीं थी। जिसके लिए निक ने प्रियंका को एक लग्जीरियस गिफ्ट दिया है। प्रियंका चोपड़ा को उनके पति निक जोनास ने होली का गिफ्ट दिया लेकिन शायद निक जोनास को इस बात का एहसास नहीं होगा लेकिन उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की नई ड्रेस वाली फोटो पर तीन हार्ट बनाकर उनका दिल जीत लिया है और प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस में फोटो खूब वायरल हो रही हैं। वाकई में इन दोनों की जोड़ी बेहद ही ज्यादा खुबसूरत है इनके बीच प्यार भी उसी तरह बना हुआ है और आगे चलकर इनका प्यार ऐसे ही बना रहे यही दुआ करेंगे।

यह भी पढ़ें :

कॉफी विद करणः करीना कपूर को प्रियंका चोपड़ा की इस बात पर आया गुस्सा, कहा – अपनी जड़े मत भूलों तुम

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस में ये मैसेज शेयर कर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, एक बार आप भी जरूर पढ़ें

बाथटब में दिखा प्रियंका चोपड़ा का बेहद अनोखा अंदाज, निक जोनास के लिए लिखी ये खास बात