बला सी खूबसूरत दिखने वाले ये अभिनेत्रियाँ बिना मेकअप के दिखती हैं इतनी बेकार, देखें हैरान करने वाली तस्वीरें

सुंदर दिखना और मेकअप करना तो लगभग सभी महिलाओ का शौक होता है और ये एक ऐसा शौक है जो उनमे खुद ब खुद आता है और सच में महिलाएं जब मेकअप कर के कहीं भी निकलती हैं तो सामान्य से ज्यादा खूबसूरत लगती है। खैर ये तो थी सामान्य महिलाओं की बात मगर जब बात हो बॉलीवुड जगत की या अफीर चीते पर्दे की तो यहाँ पर टीवी और सिनेमा घर में दिखने वाली अभिनेत्रियों को मेकअप करना तो एकदम से अनीवार्य हो जाता है क्योंकि आप उन्हे टीवी या सिनेमा हाला में जो देखने वाले हैं और सिर्फ आपा ही नहीं बल्कि लाखों करोड़ो लोग देखते हैं। ऐसे में उनका चेहरा अगर अच्छा नहीं दिखेगा तो आप उन्हे पसंद ही नहीं करङ्गे। खैर आपको बता दें की हर सुंदर दिखने वाली आपकी पसंदीदा अभिनेत्री सुंदर हो जरूरी नहीं है क्योंकि जब आप उन्हे देखते हैं तो आप उनका असली चेहरा नहीं देख रहे होते हैं बल्कि उनका मेकअप वाला चेहरा देखते है। ऐसे में आज हम आपको आपकी पसंदीदा अभिनेत्रिओन का असली चेहरा यानी की बिना मेकअप वाला चेहरा दिखने जा रहे हैं जिसमे उन्होने अपने चेहरे पर कोई भी मेकअप नहीं किया हुआ है।

मधुरी दीक्षित

धक् धक् गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवुड की अभनेत्री माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के तो सभी दीवाने हैं मगर आज इनकी बिना मेकअप वाली तस्वीर देखकर आपको अंदाजा हो गया होगा वो कितना मेकअप लगाती होंगी।

सोनम कपूर

बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेता सोनम कपूर जो की अनिल कपूर की बेटी भी हैं और आपको बता दें की आपने अक्सर ही देखा होगा की सोनम फिल्मों में वो इतनी गोरी और खूबसूरत दिखती हैं लेकिन बिना मेकअप के बिना बहुत अलग दिखती है।

मोनालिसा

एक तरह से भोजपुरी फिल्म जगत की शान मनी जाने वाली बेहद खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा को तो आप सभी ने बखूबी देखा ही होगा मगर आज आप उनका बिना मेकअप वाला चेहरा भी देख लीजिये की वो कैसी लगती हैं।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती और मासूमियत की वजह से आज बड़ी संख्‍या में लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हालांकि बिना मेकअप के आलिया का ये रूप देखकर आप भी हो सकता शॉक्‍ड हो जाएं।

श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिव्यगत और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी जिन्होने अपने से ना सिर्फ लाखों करोड़ो दिलों पर राज किया बल्कि लाखो दीवाने भी बनाए। हालांकि एक दुखद घटना की वजह से अब ये हम सभी के बीच नहीं है मगर आज भी उनको लोग याद करते होंगे क्योकि श्रीदेवी की खूबसूरती को देख कर लोग उनके दीवाने हो जाते थे लेकिन आपको ये भी बता दें की श्रीदेवी जिन्होने एक से बढ़कर एक फिल्में की है वो भी बिना मेकअप बहुत अलग दिखती थी जो की आप तस्वीर में साफ देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें :