एरिका फर्नांडीज ही नहीं, बल्कि इनसे पहले भी इन 4 सेलिब्रिटिज से भयंकर लड़ाई हो चुकी है हिना खान की

रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में आने वाली खूबसूरत और बिंदास अदाकारा हिना खान का नाम अब किसी परिचय का मोहताज नहीं।हिना खान को सबसे पहले यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में अभिनय का मौका मिला। वह काफी अर्से तक इस धारावाहिक से जुड़ी रही और अक्षरा के किरदार में दर्शकों ने उसे बेहद पसंद किया। इसके बाद रियलटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी उसने उपस्थिति दर्ज करवाई और सराहना हासिल की। आकर्षक व्यक्तित्व वाली इस चुलबुली अदाकारा ने बताया कि टीवी सीरियलों में उसे वो शौहरत नहीं मिली जो बिग बॉस में काम करने के बाद हासिल हुई। उसके चाहने वालों की गिनती में बहुत इजाफा हो गया और कैरियर का ग्राफ भी ऊंचा हुआ।

वहीँ ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में ‘कोमोलिका’ बनकर दर्शकों का दिल जीतने के अलावा हिना खान इन दिनों एक और वजह से चर्चाओं में है। ये वजह है उनका इस टीवी शो की लीड स्टार एरिका फर्नांडीज से चल रहा मनमुटाव। बाजार इस तरह की सुर्खियों से भरा हुआ है कि हिना खान और एरिका फर्नांडीज के बीच कोल्ड वॉर चल रही है। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। बल्कि इससे पहले भी हिना खान कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ उलझ चुकी हैं। देखिए लिस्ट-

एरिका फर्नांडीज

हाल ही में हिना खान और एरिका फर्नांडीज के बीच चल रही कोल्ड वॉर की खबरें सामने आ रही है। वहीं, हिना खान खुद भी इस बारे में एक कंट्रोवर्शियल बयान दे चुकी हैं। अपने और एरिका के बीच में चल रही कोल्ड वॉर की खबरों का खंडन करते हुए हिना खान ने कहा कि एरिका एक अच्छी लड़की है और उनकी मुलाकात उनसे महज कुछ महीने पहले ही हुई हैं। ऐसे में उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है लेकिन वो दोनों दोस्त भी नहीं है।

शिल्पा शिंदे

इससे पहले हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच रहा छत्तीस का आंकड़ा तो जगजाहिर हैं। आज तक इन दोनों सेलिब्रिटिज के बीच चीजें सामान्य नहीं हुई हैं और दोनों एक दूसरे को देख खार खाने लगती है। यहां तक कि इन दोनोंं ही स्टार्स के फैंस के बीच भी सोशल मीडिया पर तलवारें खींच जाती है।

अर्शी खान

बिग बॉस 11 की दूसरी कंटेस्टेंट अर्शी खान के साथ भी हिना खान की नहीं पटती। इस सीजन के दौरान अर्शी खान के खिलाफ हिना ने एक बेहद विवादित कमेंट तक कर दिया था। हिना खान ने कहा था, ‘अर्शी तो बाहर कपड़े फाड़ कर काम मांगेगी।’

राजन शाही

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के निर्माता राजन शाही के साथ भी हिना खान की लड़ाई है। दरअसल, इस टीवी सेट पर हिना खान के तेवरों के चलते निर्माता काफी परेशान तक हो गए थे।

कृति खरबंदा

साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस पर तंज कसते हुए हिना खान ने कुछ ऐसा कह दिया था कि एक्ट्रेस कृति खरबंदा बुरी तरह से चिढ़ गई थी। हिना खान के कमेंट पर रिएक्ट करते हुए कृति खरबंदा ने कहा था, ‘बल्गिंग से आपका क्या मतलब है। दो थप्पड़ खाएगी उधर ही।’ दरअसल, हिना खान ने ये स्टेटमेंट देते हुए कहा था कि उन्होंने दक्षिण भारत की दो फिल्मों को सिर्फ इसीलिए मना कर दिया था क्योंकि मेकर्स ने उन्हें वजन बढ़ाने की सलाह दी थी। इस पर कृति ने ये रिएक्शन दिया था। कृति साउथ की नामी एक्ट्रेस रही हैं।