प्रियंका की शादी में निक के दोस्तों को लेकर परिणीति चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, ‘ कहा निक के दोस्तों ने…

परिणीति चोपड़ा बहुत जल्द बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी में नजर आने वाले है। फिलहाल दोनों मिलकर इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। इसी बीच अक्षय एक्ट्रेस परिणीति के साथ कपिल शर्मा के शो में केसरी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे|कपिल शर्मा एपिसोड में सबसे पहले परिणीति चोपड़ा को फिल्म केसरी के लिए बधाई देते हैं और उसके बाद प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर उन्हें बधाई देते हैं।कपिल ने शो के दौरान परिणीति चोपड़ा से उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा की शादी और जीजा निक जोनस के बारे में पुछा।

कपिल शर्मा ने परिणीति चोपड़ा से पूछा कि शादी के वक्त उन्हें जुता चुराई में इंडियन करेंसी मिली थी या फिर डॉलर। इस सवाल का जवाब परिणीति चोपड़ा ने बेहद ही मेजदार तरीके से दिया। साथ ही बताया कि शादी में कुछ लोग ऐसे भी मौजूद थे जो उन पर लाइन मार रहे थे लेकिन पीरिणीति ने उन्हें भाव नहीं दिया।कपिल शर्मा शो में कहते है कि जनता ये जानना चाहती थी कि जूता चुराई के वक्त आपको इंडियन करेंसी मिली थी या फिर डॉलर ? इस सवाल के जवाब में परिणीति चोपड़ा कहती है कि मुझे दोनों ही मिले थे। साथ ही बहुत सारे डायमंड भी मिले थे।

आगे कपिल परिणीति से पूछते है कि शादी में निक जोनस के साथ आए किसी भी लड़के ने उन पर लाइन मेरी? तो परिणीति चोपड़ा कहती है कि बहुत लाइन मारी लेकिन मैंने किसी को भी नहीं दी । ये जवाब सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वैसे आपको बता दें, प्रियंका और निक की शादी काफी सुर्खियों में थी। देश विदेश की नजरें इस शादी पर थी। प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

इसके साथ ही शो में जब फिल्म केसरी की बात चल रही थी तो परिणीति ने बताया कि वो और अक्षय कुमार सेट पर पत्ते खेलते थे। इसी बात को पकड़ते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि कई बार ये लड़की मुझे हार चुकी है लेकिन आज तक एक पैसा इसने नहीं दिया है। ये बात सुनते ही परिणीति चोपड़ा शर्मा के मारे लाल हो जाती है और जोर-जोर से हंसने लगती हैं।

खैर, बात अगर अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी की करें तो, यह पहली बार होगा जब केसरी में अक्षय और परिणीति की जोड़ी बड़े पर्दे पर रोमांस करती दिखाई देंगी। फिल्म केसरी में परिणीति का किरदार अक्षय कुमार की पत्नी का है। हाल ही में एक्ट्रेस ने केसरी से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें ये दोनों रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे के साथ दिखाई दिए थे।

बात अगर परिणीति चोपड़ा की करें तो, कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक को साइन किया है। इस फिल्म के लिए फिल्म मेकर्स की पहली पसंद श्रद्धा कपूर थी लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया और इसके बाद परिणीति चोपड़ा ने ये फिल्म साइन कर लिय। खबर के अनुसार, परिणीति बहुत जल्द बैडमिंटन की प्रैक्टिस करना शुरू करने वाली है। मालुम हो कि परिणीति चोपड़ा पिछले दिनों अर्जुन कपूर के साथ नमस्ते इंग्लैंड दिखाई दी थी। इस फिल्म का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी।