अपनी खराब और बुरे हेयरस्टाइल के कारण ट्रोल हो गई बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

आज का जमाना सोशल मीडिया का है और ऐसे में कोई भी तस्वीर हो या फिर वीडियो किसी भी चीज को सामने आने में समय नहीं लगता है। वहीं अगर बात करें सेलिब्रिटी की तो इनकी तस्वीरें तुरंत ही सामने आ जाती है। ये बात तो सच है कि आज के इस सोशल मीडिया के दौर में चाहे कोई सेलेब्रिटी हो या फिर आर्मी या नेता लोग हर किसी को ट्रोल करते हैं। वहीं ये भी बता दें कि और कभी कभी किसी बात पर और कभी बिना बात पर भी लोगों को ट्रोल करना शुरू कर देती है।

खासतौर से सेलिब्रिटीज इनके पहले निशाने पर होते हैं। वहीं आपको बता दें कि आज के समय में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दिग्गज अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ हुआ। रानी मुखर्जी की बात करें तो बॉलीवुड करियर के दौरान वे भारत की सबसे हाईप्रोफाइल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्‍हें कई पुरस्‍कार मिल चुके हैं जिनमे से 7 फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी शामिल हैं। वे भारतीय अभिनेत्रियों की सूची में प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।

रानी ही एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे फिल्मफेयर ने 3 साल लगातार बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री घोषित किया। पर्दे पर उनकी पहली उपस्थिति फिल्‍म ‘बियेर फूल’ में हुई थी लेकिन अग्रणी भूमिका के तौर पर उनकी पहली फिल्‍म ‘राजा की आएगी बारात’ थीा फिल्‍म तो खास नहीं चल पाई लेकिन उनके काम की प्रशंसा हुई। उन्‍होंने अपने करियर में कई छोटी बड़ी फिल्‍में की हैं और अपने काम के जरिए इंडस्‍ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है।

जी हां ये भी बता दें कि अभिनेत्री रानी मुखर्जी कल मुंबई में आयोजित ‘महाराष्ट्र एचीवर अवॉर्ड्स’ में दिखाई दीं। इस अवसर पर रानी डार्क पिंक और ऑरेंज कलर की बनारसी साड़ी में बहुत सुंदर दिखाई दे रही थीं लेकिन जब सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें वायरल हुईं तो अक्सर लोगों को उनका लुक पसंद नहीं आया।

वहीं ये भी बताते चलें कि लोगों का ये मानना था कि रानी की साड़ी तो कुछ ठीक-ठाक और खूबसूरत थी लेकिन वहीं अगर बात करें उनके मेकअप और हेयर स्टाइल का तो लोगों को बहुत ही खराब लगा था जिसके लिए लोगों ने सरेआम सोशल मीडिया पर सलाह भी दी है। जी हां यूजर्स ने रानी को सलाह दी कि उन्हें अपने मेकअप आर्टिस्ट को फौरन निकाल बाहर करना चाहिए।

लोगों को उनका मेकअप बहुत ज्यादा ओवर दिखाई दिया, साथ ही उनका हेयर स्टाइल उनके चेहरे पर अजीब लगा। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब रानी अपने ड्रेस या फिर मेकअप को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हो इससे पहले भी वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल के कारण काफी बार आलोचना का सामना कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें :

बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने अपनी ही भाभी और सालीयों के साथ किया है पर्दे पर रोमांस

करीना से लेकर ऐश्वर्या तक ये सभी हैं बॉलीवुड की हिट नंनद-भाभी की जोड़ियाँ, नंबर 6 वाली जोड़ी हैं सबसे नयी

पहली बार कैमरे के सामने आई रानी मुखर्जी की लाडली बेटी, दिखती है अपनी मां से भी ज्यादा है सुन्दर