महिला ने ऑनलाइन मंगवाया था खाना, पैकेट खोलते ही दिखा कुछ ऐसा कि डर गई वो, जानें पूरा मामला

आज के समय में जब से इंटरनेट आया है जैसे मानो सबकुछ आपके मुट्ठी में ही आ गया है। जी हां इंटरनेट के आने से लोगों के लाइफ स्टाइल में काफी बदलाव आ गया है अब कई सारे काम ऐसे है जिसके लिए लोगों को लंबी लाइनें नहीं लगानी पड़ती है और कई तरह की समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता है। वहीं ये भी बता दें कि इस युग में इंसान चाहे कोई सामान मंगाना हो या फिर खाने की चीजें या फिर कपड़ें हर चीज के लिए इंटरनेट का प्रयोग करता है। इससे ये तो आप समझ ही गए होंगे कि इस समय में हमारी दिनचर्या के आधे से ज्यादा काम अब इंटरनेट पूरा कर देता है। इसी कड़ी में ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने का भी क्रेज लोगों में बढ़ता जा रहा है।

जी हां अब आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों के पास घर के काम करने के लिए काफी कम समय बचता है, लिहाजा वे खाना नहीं बना पाते यही कारण है कि ऐसे में लोग ऑनलाइन फूड स्टोर्स से खाना ऑर्डर कर मंगवाकर खाते हैं। ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने में लोगों को कई बार गंदा खाना भी मिल जाता है लेकिन हाल ही में चीन से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है। जी हां आपको बता दें कि ये मामला चीन से सामने आया है जिसे सुनने के बाद ऑनलाइन फूड लवर खाना ऑर्डर करना आए। एक नए मामले को जानने के बाद ऑनलाइन फूड से आपका मन हट जाएगा।

दरअसल चीन की एक महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर कर अपना मनपसंद खाना मंगवाया था। ऑर्डर करने के थोड़ी देर बाद महिला के घर खाना पहुंच गया लेकिन महिला ने जैसे ही खाने के लिए उस डिश को खोला, उसकी नजर खाने में मौजूद ऐसी चीज पर पड़ी कि उसके होश उड़ गए। चीन के शैन्तोऊ शहर से सामने आए इस मामले में महिला को खाने में करीब 40 कॉकरोच मिले। गनीमत रही कि महिला ने अभी अपनी मनपसंद डिश का एक भी कतरा मुंह में नहीं डाला था।

अंग्रेजी वेबसाइट मिरर की खबर के अनुसार महिला ने अपने घर पर दोस्तों को खाने पर बुलाया था। महिला ने खाने में डक डिश (बत्तख) ऑर्डर किया था। पैकेट खोलते ही महिला ने देखा कि उसमें कई कॉकरोच हैं। जिसके बाद महिला ने खाने में से सभी कॉरकोच को निकाल कर टिशू पेपर पर रखा और उनकी फोटो क्लिक की।

दरअसल इस खाने में कॉकरोच मिलने के बाद महिला ने रेस्टरॉन्ट वाले से न केवल कम्प्लेन की बल्कि उसने अपने पैसे भी वापस ले लिए इसके साथ ही महिला ने खराब दर्जे के खाने के लिए पुलिस से भी शिकायत की। महिला की शिकायत के बाद पुलिस स्थानीय फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के साथ मिलकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। खुद पर शिकंजा कसता देख रेस्टरॉन्ट ने महिला से माफी मांगी है। इतना ही नहीं रेस्टरॉन्ट ने 15 दिन तक अपना काम बंद रखने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें :

ऑनलाइन चैटिंग करते हैं तो संभल जाइए, ये गलतियाँ कर सकती हैं जिंदगी बर्बाद