अपने इस बुरी आदत के कारण रणवीर और सुशांत से माफी मांगने को मजबूर हुई सारा, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड में सारा अली खान को भला कौन नहीं जानता हैं, वहीं ये भी बता दें कि सारा ऐसी पहली अभिनेत्री हैं जिन्होने बॉलीवुड में 2 फिल्मों डेब्यू कर एंट्री किया। इतना ही नहीं ये बता दें कि सारा ने केदारनाथ नाथ से अपना डेब्यू किया था, इसके बाद उनकी फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस अच्छी कमाई की थी। सैफ अली खान और अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान इन द‍िनों नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। सारा केदारनाथ और सिम्बा के जरिए बड़ी सफलता हासिल की। महज दो फिल्मों से सारा ने अपनी मजबूत पहचान बना ली है।

सारा की एक्ट‍िंग स्किल और प्रोफेशनल रवैये की तारीफ बीते कई इंटरव्यू में उनके को स्टार सुशांत स‍िंह राजपूत और रणवीर स‍िंह कर चुके हैं लेकिन सारा की ए‍क आदत है ज‍िससे दोनों स्टार को परेशानी हुई। सारा ने इसके ल‍िए दोनों से माफी भी मांगी। इन दिनों सारा इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग कर रही हैं।

हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अपनी एक बुरी आदत के लिए सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह से माफी मांगी है। जी हां ये बात सुनकर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन सारा को एक बेहद ही बुरी लत्त लग गई है। ये हम नहीं कर रहे हैं बल्कि खुद सारा ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया। सारा ने एक सवाल पर बताया, “मुझे नेचुरल चीजें बहुत पसंद है। चेहरे पर कॉस्मेट‍िक लगाने से ज्यादा मुझे घरेलू नुस्खे पसंद हैं। इन्हें मैं करती हूं लेकिन इनकी वजह से सुशांत और रणवीर दोनों परेशान हो चुके हैं।

सारा ने बताया, “मैं अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए इसमें प्याज का रस लगाती हूं। देखने में यह बहुत शानदार लगता है लेकिन आपके कोस्टार के लिए बहुत मुश्किल। सारा ने ये भी कहा कि ‘शूटिंग के दौरान जब मैं ऐसा करती थी तो दोनों को बता देती थी। रणवीर ने तो पूछा भी कि ये क्यों करती हो। मैं कहती थी ऐसा मैंने अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए किया है, ये बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं, लेकिन तुम्हें इसकी बदबू झेलनी होगी।

सारा ने कहा, ‘मैंने इसके लिए दोनों से माफी भी मांगी है, सारा ने आगे बताया कि ‘हमने काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया। वो मुझे कॉलेज छोड़कर चले गए। मुझे बस थोड़ा-थोड़ा याद है क्योंकि मैं देख रही होती थी। अमृता सिंह और जो लोग उन्हें जानते हैं उनके लिए ये काफी फनी होगा। मां मेरा बिस्तर ठीक कर रही थीं, वहीं पापा लैंप का बल्ब लगा रहे थे। ये बेहद खूबसूरत यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी।

यह भी पढ़े :

अपनी माँ का घर छोड़कर सारा अली रह रही हैं अकेली, जानिए कौन कौन से बॉलीवुड सेलेब्स रहते हैं अपने माँ-बाप से अलग 

सारा ने खोला राज, बताया सैफ और अमृता जब आखिर बार मिले थे तो दोनों ने क्या किया था

सारा के बचपन का विडियो हो रहा वायरल, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन से की थी ऐसे बात