अपने स्कूली दिनों में कुछ ऐसी दिखती थी मल्लिका शेरावत, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड में ऐसे कई सारे एक्टर व एक्ट्रेस है जिन्होने नाम कमाने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है। जी हां आपको बता दें कि चाहे वो कोई भी क्षेत्र हो अगर उस क्षेत्र में आपको खूब सारा नाम कमाना है तो आपको खुब सारे मेहनत भी करने होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हें जिन्होने एक छोटे जगह से होने के बाद भी खूब सारा नाम कमाया और तो और उन्होने यहां तक आने के लिए भी काफी मेहनत की है। दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की अपने समय की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की।

जी हां जो कि अब 42 साल की हो चुकी है, मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है। उनका जन्म हरियाणा के हिसार जिले के एक छोटे गांव मोथ में हुआ था। उनका परिवार पारंपरिक जाट परिवार है और उनके फिल्मी दुनिया में आने के सख्त खिलाफ था। मल्लिका शेरावत के पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा है। शेरावत मल्लिका की मां का शादी से पहले का सरनेम था जिसे मल्लिका ने अपना लिया। मल्लिका शेरावत को पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में नहीं देखा गया है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से अपने फिल्म जगत व टीवी इंडस्ट्री के इन 10 सेलेब्रिटियों ने की चट मंगनी, पट तलाकबचपन की एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर को शेयर करते हुए मल्लिका शेरावत ने बताया है कि यह तस्वीर उनके कॉलेज के दिनों की है। जी हां अगर आप इन तस्वीरों को देखने तो ये जरूर समझ जाएंगे कि ये इनकी पुरानी तस्वीरें हैं दरअसल आपको बता दें कि ये तस्वीरें तब की हैं जब मल्लिका शेरावत अपने बचपन के दिनों में काफी क्यूट और मासूम दिखाई देती थी।

जानकारी के लिए ये भी बता दें कि मल्लिका शेरावत ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली पब्लिक स्कूल मथुरा रोड से की है, मल्लिका शेरावत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी विज्ञापनों से की थी लेकिन खास बात यह है कि मल्लिका शेरावत को ऐड फिल्मों में भी सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार शाहरुख खान जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला।

जिसके बाद मल्लिका ने भी अपनी हुनर का प्रदर्शन किया और फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए मैं एक छोटा सा रोल निभाकर की थी इसके बाद वह 2003 में फ‍िल्‍म ख्‍वाह‍िश में एक्‍टर हिमांशु मल‍िक के साथ नजर आईं। यह एक तरह से उनकी पहली फ‍िल्‍म थी जिसमें उन्‍होंने रिकॉर्डतोड़ चुंबन दिए थे। इसके बाद उन्‍हें ‘मर्डर’ फ‍िल्‍म से जबरदस्‍त पहचान मिली। इसकेे बाद ही बॉलीवुड में असली पहचान फिल्म ख्वाहिश और मर्डर के बाद मिली थी।

मल्‍ल‍िका शेरावत सिनेमा जगत में हॉट इमेज के लिए पहचानी जाती हैं। 2015 में वह फ‍िल्‍म डर्टी पॉलिटिक्‍स में नजर आईं। राजस्‍थान की राजनीति पर बनी इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने अनोखी देवी का किरदार निभाया था जोकि एक महत्‍वाकांक्षी महिला का रोल था। इस फ‍िल्‍म में ओम पुरी लीड रोल में थे। फ‍िल्‍म में मल्लिका ने ओम पुरी के साथ खूब इंटिमेट सीन दिए थे। ये सीन इतने हॉट थे कि देखने वालों का मुंह खुला रह गया था।

यह भी पढ़ें :

फिल्म जगत व टीवी इंडस्ट्री के इन 10 सेलेब्रिटियों ने की चट मंगनी, पट तलाक