कार्टून करैक्टर जैसा दिखने के लिए महिला ने करोड़ो खर्च कर कराई 200 से भी ज्यादा सर्जरी, अब हो गया ऐसा हाल

सुंदर दिखने कौन नही चाहता है और कौन सी ऐसी लाफ़की होगी जिसके अंदर खूबसूरत दिखने की चाह नही होगी और ऐसे में हर कोई नई नई कोशिशें करता रहता है ताकि वो खुद को पहले आए भी ज्यादा अच्छा दिख सके। इसके लिए लोग अलग अलग तरह के ब्यूटी टिप्स आजमाते हैं तो कई तरह के एक्सरसाइज आदि भी करते है, सिर्फ इतना ही नही बल्कि अपने खाने पीने तक में भी कई तरह के बदलाव करते हैं। हालांकि ये सब तो सामान्य तरीके हुए मगर आपको शायद पता होना चाहिए कि सुंदर दिखने के विज्ञान में भी ककी तरीके हैं जिसमे सबसे ज्यादा प्रचलित है प्लास्टिक सर्जरी। जी हां, सर्जरी आदि की मदद से आज कल की तकरीबन सभी एक्ट्रेस आदि कई सारे बदलाव कर के खुद को खूबसूरत दिखती है। खूबसूरत दिखने के लिए इसी तरह की सर्जरी की मदद से एक महिला ने भी खुद को इतना ज्यादा बदल लिया कि आप खुद ही हैरान हो जाएंगे।

असल में आज हम आपको जिस महिला के बारे में बताने जा रहे है उसने सबसे अलग दिखने के लिए कुछ ऐसा किया जिसको सुनकर आप खुद भी दंग रह जाएंगे। बताते चलें की खुद को खूबसूरत दिखाने के चक्कर में इस महिला ने अपने शरीर से हड्डियों को ही निकलवा दिया है। जी हां, आप एकदम सही सुन रहे है वैसे तो ये यकीनन एकदम अटपटा लगेगा मगर ये बात पूरी तरह से सत्य है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस औरत का नाम पिक्सी फॉक्स है।

जैसा की बताया जाता है पिक्सी फॉक्स ने खुद को कार्टून जैसा दिखने के लिए तकरीबन एक या दो बार नहीं बल्कि पूरे 200 से भी ज्यादा बार सर्जरी कराई और इस दौरान उसने कई करोड़ो रुपए पानी की तरह बहा दिए। बताते चलें की कार्टून में दिखने वाले कैरक्टर की तरह खुद की कमर को पतली बनाने और अपने आप को बेहद सुंदर लगने के लिए इस महिला ने खुद के ही शरीर से ही 6 पसलियां निकालवा दीं। बताया जाता है की इस तरह की सर्जरी करने के लिए इस महिला ने 120,000 रुपए भी खर्च कर डाले।

इसके अलावा आपको यह भी बता दें की सर्जरी करने के बाद इनकी कमर का साइज महज 16 इंच रह गया जबकि सर्जरी से पहले यह महिला काफी आकर्षक दिखती थी और इनकी का बॉडी शेप 30, 24, 34 था। अब आप खुद ही समझ लीजिये की सुंदर दिखने के शौक में लोग क्या से क्या तक करा ले रहे हैं। खैर इनहोने जो भी किया और कराया उसके बाद फिलहाल तो ये ठीक ठाक हैं मगर इस तरह से खूबसूरती की छह कभी कभी जानलेवा भी हो जाया करती है।

यह भी पढ़ें :