PICS- आमिर ने पत्नी के साथ इस अंदाज़ में किया बर्थडे सेलिब्रेट,बताया पत्नी किरण राव ने दे रखी है ये सख़्त हिदायत

आमिर खान आज 54 साल के हो गए हैं। 14 मार्च आज ही के दिन उनका जन्म हुआ था और आमिर खान ने आज अपना जन्मदिन मुंबई में ही मीडिया के कुछ लोगों के साथ मनाया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी किरण राव भी नजर आईं। आमिर खान ने अपने इस खास मौके पर केक भी काटा। आपको बता दे आमिर आज पूरे 54 साल के हो गए हैं। आमिर को आज हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। हर कोई आमिर को उनके बर्थडे पर विश कर रहा है। आमिर ने हाल ही में पत्नी किरण राव के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

आमिर वाइफ किरण के साथ आए और बर्थडे सेलिब्रेट किया।आमिर ने पहले वाइफ के साथ केक कटिंग की। इसके बाद आमिर ने सरेआम सभी के सामने वाइफ किरण को किस किया। जी हां, आमिर ने किरण के साथ लिपलॉक किया। ये क्यूट मूमेंट्स कैमरे में कैप्चर किए गए।आमिर और किरण का ये रोमांटिक अंदाज देख वहां मौजूद लोग भी मुस्कुराने लगे। इसके साथ ही उन्होंने बर्थडे के मौके पर एक मीडिया से बाचतीत भी की है। जिसमें उन्होंने सभी को शुक्रियादा किया है।

आपको बता दें कि मीडिया से रूबरू होते हुए आमिर खान ने कई बातें भी की हैं, जैसा कि सभी जानते हैं कि अभिनेता अपने काम को लेकर कितना सक्रीय रहतें हैं, इसी को लेकर आमिर खान ने आज कहा कि ‘किरण ने मुझसे एक बार कहा था कि तुमको परिवार की चिंता ही नहीं रहती है, तुम्हारा दिमाग हमेशा काम में ही लगा रहता है. मैं जानती हूं कि तुम हमें प्यार करते हो पर मुझे तुम्हारी कुछ आदतों में बदलाव लाना पड़ेगा, नहीं तो तुम वो शख्स नहीं रहोगे जिससे मैंने प्यार किया था.’

आगे आमिर ने कहा कि ‘मुझे ख़ुशी है कि किरण कभी शिकायत नहीं करती है, इसीलिए पिछले दो सालों से मैं अपने बच्चों के साथ ज्यादा समय बिता रहा हूं. तब मैंने किरण से कहा था कि मैं शाम 6 बजे तक घर आ जाया करूँगा,फिर 8 बजे तक आज़ाद के साथ समय बिताया करूँगा.’आमिर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

आमिर खान अपने हर प्रोजेक्ट पर कितनी बारीकी से काम करते है ये तो हर कोई जानता है। फिर बात चाहे किसी किरदार में खुद को ढ़ालने के लिए की गई उनकी कड़ी मेहनत की ही क्यों ना हो।आमिर हमेशा से ही अपने किरदार और फिल्म की कहानी के साथ एक्सपेरिमेंट करते ही हैं।इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस के लिए अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर अनाउंसमेंट की। जो कि अगले साल रिलीज हो सकती है।

वहीं, आमिर खान ने बताया कि उनके बेटे आजाद और किरण राव ने उनके लिए पेंटिंग बनाई है। आजाद ने अपने पेंटिंग एक स्टोरी फॉर्म में बनाई है, जिसे आमिर खान मीडिया को समझते हुए नजर आए।  वहीं, पत्नी किरण राव ने आमिर खान के लिए एक स्कैच तैयार किया था।इतना ही नहीं आमिर खान ने कई बाते मीडिया से बातचीत के दौरान रखी थी। उन्होंने अपनी एनजीओ द्वारा महाराष्ट्र के ग्रामीण इलाकों में हो रहे काम का जिक्र भी इस दौरान किया। आमिर खान को लास्ट टाइम फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में देखा गया था। जो कि लोगों के बीच कुछ खास असर नहीं छोड़ पाई।