सारा की इस आदत से परेशान हैं उनके साथी कलाकार, पास आने से भी लगता हैं डर

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा आज बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर न्यू अभिनेत्री बन चुकी हैं. सारा के चाहने वालो की संख्या करोडो में हैं. सोशल मीडिया पर भी सारा काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. लोगो को सारा की ब्यूटी बहुत पसंद हैं. उन्हें ये खूबसूरती अपनी माँ अमृता सिंह से विरासत में मिली हैं. हालाँकि सुंदरता के साथ सारा के अंदर काफी टेलेंट भी हैं. यही वजह हैं की सिर्फ दो फ़िल्में करने के बावजूद आज वे बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री बन गई हैं. सारा के बारे में एक और दिलचस्प बात ये भी हैं की वे बाकी स्यार किड्स की तरह नहीं हैं. वे बहुत ही जमीन से जुडी लड़की हैं. उनका नेचर और आदतें एक आम लड़की जैसी ही हैं. उन्हें अपने स्टार होने का भी जरा सा घमंड नहीं हैं. यही चीज उन्हें दूसरों से अलग भी करती हैं.

दोस्तों जैसा की आप सभी जानते हैं सारा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत ‘केदारनाथ’ फिल्म से की थी. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे. फिल्म में सारा के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. इसके बाद उन्होंने दूसरी फिल्म रोहिती शेट्टी की ‘सिंबा’ की जिसमे उनके अपोजिट रणवीर सिंह थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस भी किया. सारा अब तक मुख्य रूप से दो हीरो सुशांत और रणवीर के साथ काम कर चुकी हैं. ऐसे में एक राज की बात भी बाहर आई हैं. दरअसल सारा जब भी शूटिंग के सेट पर आती थी तो उनकी एक आदत की वजह से सुशांत और रणवीर दोनों हमेशा परेशान रहते थे. इस बात का खुलासा खुद सारा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया हैं.

सारा की इस आदत से हैं हर कोई परेशान

दरअसल सारा ने बताया की उन्हें लाइफ में नेचरल चीजें उपयोग करना बहुत पसंद हैं. ऐसे में वे कॉस्मेटिक के लिए भी हमेशा प्राकृतिक चीजों के इस्तेमाल पर जोर देती हैं. बाजारू प्रोडक्ट्स से ज्यादा उन्हें नेचरल चीजें इस्तेमाल करना अच्छा लगता हैं. ऐसे में वे अपने बालों को चमकदार बनाने के लिए प्याज के रस का इस्तेमाल करती हैं. हालाँकि उनकी इस आदत से रणवीर और सुशांत बड़े ही परेशान हुए थी. इसकी वजह ये हैं की सारा के बालो में प्याज का इस्तेमाल करने से उनके पास से हमेशा बदबू आती रहती थी. इस वजह से सारा को कई बार माफ़ी भी मंगनी पड़ी थी. सारा मजाकिया लहजे में बताती हैं कि एक बार रणवीर ने मुझ से पूछा की तुम आखिर ऐसा क्यों करती हो? तो मैं एजवाब दिया की प्याज से मेरे बाल चमकदार बनते हैं. फिर रणवीर बोले की चमकदार तुम्हारे बाल बनते हैं लेकी बदबू तो हमें झेलनी पड़ती हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो सारा इन दिनों इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित ‘लव आजकल 2’ में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई हैं. फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं. फैन्स इन दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए काफी बेताब हैं.