आज हो गया फैसला, सारा या जान्हवी? कौन हैं ज्यादा पॉपुलर, देखे सबूत

दोस्तों आज के सोशल मीडिया के दौर में स्टार किड्स बहुत ज्याद पॉपुलर होते जा रहे हैं. कई स्टार किड्स तो फिल्मों में आने से पहले ही मीडिया की सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. एक जमाना था जब लोगो को सितारों के बच्चों के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं होता था. लेकिन जब से ये सोशल मीडिया आया हैं हमे हर सेलिब्रिटीज के बच्चों की पूरी जानकारी रहती हैं. इनमे से कुछ स्टार किड्स तो ऐसे होते हैं जो बचपन से ही लोकप्रियता की साडी हदें पार कर देते हैं. इस लिस्ट में सैफ और करीना के बेटे तैमुर अली खान का नाम नंबर 1 पर आता हैं. लेकिन आज हम छोटे स्टार किड्स नहीं बल्कि बड़े बच्चो की बात कर रहे हैं. खासकर की वो जिन्होंने बॉलीवुड में अपना डेब्यू दे दिया हैं. नए स्टार्स की लिस्ट में इन दिनों दो अभिनेत्रियाँ सबसे अधिक पॉपुलर हैं. पहली हैं श्रीदेवी बोनी कूर की बेटी जान्हवी कपूर और तो दूसरी है सैफ और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान.

जान्हवी और सारा के बीच सोशल मीडिया पर हमेशा कॉम्पिटिशन बना ही रहता हैं. ये दोनों ही अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं. इन दोनों की ही खूबसूरती लाजवाब हैं. इनकी हर अदा पर करोड़ो लड़के मर मिटते हैं. इनकी एक झलक पाने को कई लोग बेताब रहते हैं. एक और दिलचस्प बात ये हैं की सारा और जान्हवी दोनों को सिर्फ लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियां भी पसंद करती हैं. जहाँ एक तरफ जान्हवी कपूर में सिर्फ एक ही फिल्म की हैं तो वहीँ दूसरी और सारा अली खान अब तक दो फ़िल्में कर चुकी हैं. जान्हवी ने ‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म से जान्हवी को काफी लोकप्रियता मिली थी. वहीँ सारा की बात करे तो उन्होंने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसमें उनके अभिनय को सराहा गया था. इसके बाद सारा ने ‘सिंबा’ फिल्म भी की जिनसे बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. इस तरह सारा अपनी दूसरी फिल्म से ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई.

तो अब ऐसे में सवाल ये उठता हैं की आखिर सारा और जान्हवी में से सबसे ज्यादा पॉपुलर कौन हैं? यक़ीनन लोग दोनों को ही पसंद करते हैं लेकिन इनमे से एक अभिनेत्री ऐसी हैं जिसकी दीवानगी आसमान छूती हैं. तो चलिए हम आपको सबूत के आधार पर बताते हैं की इन दोनों में से विजेता कौन हैं.

सारा और जान्हवी में से कौन हैं ज्यादा पॉपुलर?

सारा और जान्हवी की लोकप्रियता नापने के लिए हमने इन दोनों के आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट चेक किये. यहाँ हमने देखा की जहाँ एक ताराग जान्हवी के 3.7 मिलियंस (37 लाख) फॉलोवर्स हैं तो वहीँ सारा के 7.5 मिलियंस (75 लाख) फॉलोवर्स हैं.

इस तरह रिजल्ट साफ़ हैं की सारा लोकप्रियता के मामले में जान्हवी से डबल पॉपुलर हैं. इसका एक रीजन ये भी हो सकता हैं की लोग सारा को दिल से चाहते हैं. सारा के बारे इ कहा जाता हैं की उनके अंदर स्टार होने का घमंड नहीं हैं. लोगो को उनका नेचर बहुत ज्यादा लुभाता हैं.