22 साल बाद एक बार फिर साथ दिखे संजय व माधुरी, चर्चा में रहा था अफेयर

बॉलीवुड में ऐसे तो कई सारे कपल हैं जिनके प्यार के चर्चे काफी रहे हैं जिनमें से कुछ कपल ऐसे हैं जो 90 के मशहूर सितारे हैं और इनके प्यार के चर्चे भी खूब रहे है। आज हम आपको एक ऐसे ही कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे हर कोई जानता है। जी हां हम बात कर रहे हैं संजय दत्त-माधुरी दीक्ष‍ित की जोड़ी के बारे में जिन्होने बॉलीवुड में कई ह‍िट फिल्में दी हैं। संजय और माधुरी की जोड़ी 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है। दोनों ने साथ में ‘साजन’, ‘खलनायक’, ‘थानेदार’ और ‘इलाका’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन दोनों के बीच र‍िश्ते ब‍िगड़े और ये जोड़ी र‍ियल लाइफ और रील लाइफ दोनों जगहों पर टूट गई।

हालांकि संजय दत्त के मुंबई हमले में संलिप्तता के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। माधुरी के माता-पिता दोनों के रिश्ते के खिलाफ थे। संजय दत्त के जेल जाने के बाद माधुरी ने भी उनसे दूरी बना ली। लेकिन एक बार फिर 22 साल बाद दोनों एक बार फिर पर्दे पर साथ में नजर आ रहे हैं। माधुरी और संजय दत्त को साथ देखने की बेसब्री फैंस में आज तक बरकरार है। बताते चलें कि पहले कलंक को लेकर चर्चा थी कि दोनों फिल्म में साथ होंगे, लेकिन साथ शूट‍िंग नहीं करेंगे। माधुरी-संजय दत्त के सीन साथ में नहीं होंगे।

लेकिन कलंक के टीजर ने इस सस्पेंस को खत्म कर दिया है। फिल्म के दो मिनट पांच सेकेंड के टीजर में माधुरी दीक्ष‍ित और संजय दत्त 22 साल बाद एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। टीजर लॉन्च के मौके पर भी संजय दत्त और माधुरी में वही पुरान ट्यूनिंग दिखाई दी। संजय ने कहा, ‘लंबे समय बाद एक साथ काम करके अच्छा लगा। मैं उनके साथ और काम करने की कोशिश करूंगा।’ अभिनेता ने फिल्म ‘कलंक’ के टीजर लॉन्च के मौके पर यह बयान दिया। वहीं माधुरी ने भी संजय के साथ काम करने के अनुभव को बेहतरीन बताया। उन्होंने कहा, ‘हम 20 वर्ष से अधिक समय के बाद साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में, मैंने काफी समय बाद अनिल के साथ काम किया था।

उन अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा बेहतरीन रहता है जिनके साथ आपने पहले काम किया हो।’ फिल्म ‘कलंक’ में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर भी नजर आयेंगे। फिल्म 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में पहले माधुरी की जगह श्रीदेवी नजर आने वाली थी लेकिन पिछले साल फरवरी में उनके अचानक निधन के बाद यह किरदार धक-धक गर्ल को दिया गया।

‘कलंक’ की कहानी 1945 की है, जब भारत अंग्रेजों के अधीन था। फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में माधुरी दीक्षित बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

इन 8 बॉलीवुड स्टार्स का रुतबा नहीं है किसी से भी कम,खुद की पर्सनल जेट में करते है ट्रेवल ,देखें तस्वीरे

आकाश अंबानी की शादी में बॉलीवुड की इन पटाखा अभिनेत्रियों का दिखा हॉट देसी लुक, देखें तस्वीरें