आकाश अम्बानी -श्लोका मेहता के दुसरे वेडिंग रिसेप्शन की पहली तस्वीर आई सामने ,पिंक लुक में दिखे न्यूलीवेड

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन और देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी देश के सबसे बड़े हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से 9 मार्च को हो गई है। आकाश और श्लोका की शादी का जश्न जितना भव्य था उतनी ही खूबसूरती से शादी की सारी रस्मों को भी निभाया गया। आकाश और श्लोका की शादी में फेरों से लेकर सिंदूर और मंगलसूत्र पहनाने तक की सारी रस्में बेहद ट्रेडिशनल ढंग से निभाई गईं। वेडिंग फंक्शन के साथ-साथ आकाश और श्लोका के लिए  बीते 10 मार्च को एक ग्रांड रिसेप्शन भी रखा गया ।

मगर, पोस्ट वेडिंग पार्टी का सिलसिला अभी भी थमा नहीं। 11 मार्च को आकाश और श्लोका की शादी की खुशी में एक और वेडिंग रिसेप्शन रखा गया। इस रिसेप्शन में आकाश और श्लोका पिंक आउटफिट में देखा गया। इस पार्टी में बॉलीवुड सिंगर अर्जित सिंह भी शामिल हुए। उनके गानों ने पार्टी की रोनक बढ़ा दी। इस पार्टी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल हुई। आइए देखते हैं इस रिसेप्शन पार्टी की एक झलक।

आकाश अंबानी-श्‍लोका मेहता का पिंक लुक

आकाश अंबानी और श्‍लोका मेहता की शादी 9 मार्च को हुई थी। तब से दोनों की शादी की खुशी में सेलिब्रेशन चल रहा है। पार्टी का सिलसिला थम ही नहीं रहा। 11 मार्च को भी दोनों के लिए सेकेंड वेडिंग रिसेप्‍शन रखा गया। इस रिसेप्‍शन पार्टी में आकाश और श्‍लोका को मैचिंग आउटफिट्स में देखा गया।

 

जहां श्‍लोका ने पिंक और सिल्‍वर कलर का लहंगा पहना हुआ था वहीं आकाश अंबानी ने पिंक बेस पर मल्‍टी कलर की एम्‍ब्रॉयड्री वाली शेरवानी पहनी थी। दोनों ही इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। कुछ तस्‍वीरें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनके बैकग्राउंड को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस रिसेप्‍शन का वेन्‍यू भी वहीं था जहां से आकाश-श्‍लोका की शादी हुई थी, क्‍योंकि बैकग्राउंड की सजावट को बिलकुल वैसी ही नजर आ रही है जैसी वेडिंग वाले दिन की थी।

आकाश और श्‍लोका की सेकेंड रिसेप्‍शन पार्टी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में जो शामिल हुआ उनमें से सोनाक्षी सिन्‍हा की तस्‍वीरों को भी सोशल मीडिया में देखा जा सकता है।

रिसेप्‍शन पर तमन्‍ना भाटिया मरून कलर का लहंगा पहन कर शामिल हुईं। इस आउटफिट में वह बहुत ब्‍यूटिफुल नजर आ रही थीं।

गौरतलब है की आकाश अंबानी और श्लोका मेहता  9 मार्च को शादी  के बंधन में बंध गए. शाही तरीक़े से शादी करने के बाद कल अंबानी परिवार ने अपने बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया. इस सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन, जूही चावला,  ऐश्वर्या राय बच्चन, रेखा, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, सोनाली बेंद्रे, सचिन तेंदुलकर जैसी हस्तियां मुंबई के जियो सेंटर में मौजूद थीं. नवविवाहित जोड़े ने मुस्कुराते हुए मेहमानों का स्वागत किया और फोटो क्लिक करवाए. अंबानी की बहू श्लोका ने गोल्डन लहंगा पहन रखा था. जबकि आकाश अंबानी ने इंडिगो ब्लू कुर्ता पहना था

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी और नई नवेली बहू श्लोका मेहता के लिए एक स्पेशल कॉन्सर्ट का अयोजन किया था. इस कॉन्सर्ट में मशहूर अमेरिकी सिंगर एडम लेविन ने अपने बैंड मरून5 के साथ परफॉर्मेंस दी. इस बीच एडम लेविन ने अपना फेमस गाना ‘she will be loved’ गाया. इस गाने के दौरान आकाश अंबानी और श्लोका मेहता स्टेज पर नजर आए. दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और रोमाटिंक अंदाज में एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर डांस करने लगे.