आकाश और श्लोका के वेडिंग रिसेप्शन का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें कौन कौन से सितारों ने बढ़ाई रौनक

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ सात फेरे लेकर उन्हें जिंदगीभर के लिए अपना हमसफर चुन लिया। इस शादी में बॉलीवुड, राजनीति, खेल और बिजनेस वर्ल्ड से जानी-मानी शख्सीयतों ने हिस्सा लिया। शादी के बाद अब आज यानी 10 मार्च को नई बहू को घर में वेलकम करने के लिए मंगल पाठ  किया गया | बीते रविवार दोनों का रिसेप्शन रखा गया। इस पार्टी में बॉलीवुड, व्यवसाय और राजनीतिक घराने के कई मेहमान शामिल हुए। रिसेप्शन के बाद एक प्राइवेट कॉन्सर्ट का भी प्रोग्राम था, इसमें आकाश और श्लोका एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर डांस करते नजर आए।  ब्लू कलर की शेरवानी में में जहां आकाश बहुत ही एलिगेंट लग रहे थे तो वहीं गोल्डन लहंगे में श्लोका का लुक काफी रिफ्रेशिंग लग रहा था |

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी और नई नवेली बहू श्लोका मेहता के लिए एक स्पेशल कॉन्सर्ट का अयोजन किया था। इस कॉन्सर्ट में मशहूर अमेरिकी सिंगर एडम लेविन ने अपने बैंड मरून5 के साथ परफॉर्मेंस दी।इस पार्टी में सबसे राजकुमार हिरानी अपनी वाइफ के साथ पहुंचे. उनके बाद इस पार्टी में विधू विनोद चोपड़ा अपनी फैमिली के साथ पहुंचे. वहीं बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस जूही चावला इस पार्टी में पीच कलर की ड्रेस में पहुंचीं.

इस दौरान शिल्पा शेट्टी  मॉव कलर की बेहद अट्रैक्टिव साड़ी में नजर आईं। शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइल और फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और यहां भी उनका लुक गजब का दिखाई दे रहा है। शिल्पा का बड़ा सा हार और पोटली बैग इस लुक को परफेक्ट तरीके से कॉम्प्लीमेंट कर रहा था।

रिसेप्शन में सोनाली बेंद्र रेड कलर के एंब्रॉएडी वाले लहंगे में नजर आईं। सोनाली इस दौरान कॉन्फिडेंट और पूरी तरह से खुशमिजाज नजर आ रही थीं। रिसेप्शन में रेखा हमेशा की तरह सुहागिन के रूप में बेहद खूबसूरत नजर आईं। रेखा ने हैवी वर्क वाली ऑफ व्हाइट एंब्रॉएड्री वाली साड़ी पहनी थी। रेखा ने इस लुक के साथ हैवी नेकलेस, मांगटीका और चूड़ियां पहनी थीं, जो उनके लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रही थीं।

इसके अलावा बिड़ला परिवार की अन्नया बिड़ला भी इस फंक्शन में शामिल हुईं। अनन्या ने ऑरेजिंश रेड कलर का लहंगा पहना था, जो उन पर काफी फब रहा था। चर्चित फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल भी रिसेप्शन में शामिल हुए |

रिसेप्शन में आकाश अंबानी के चाचा-चाची यानी टीना अंबानी और अनिल अंबानी खुशनुमा अंदाज में नजर आए। टीना ने इस दौरान सी ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी। लेकिन घर के बड़े फंक्शन के हिसाब से उनका यह लुक थोड़ा सादा ही लग रहा था।

बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता शनिवार 9 मार्च को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. शादी समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ.

यह केंद्र अंबानी परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल से मामूली दूरी पर बना हुआ है जहां आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की थी. इस शादी समारोह में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, विद्या बालन, अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे भी नजर आएं.