आकाश-श्लोका की वेडिंग में सारी लाइम लाइट चुरा ले गयी अनंत की गर्लफ्रेंड, खूबसूरती ऐसी की नजरे नहीं हटेंगी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के वारिस आकाश अंबानी, हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शनिवार को एक शानदार समारोह में परिणय सूत्र में बंधे. विवाह समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ. यह केंद्र अंबानी परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल से मामूली दूरी पर बना हुआ है जहां आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की थी. ‘जियो वर्ल्ड सेंटर’ के भीतर बने कॉरिडोर में बारात के लिए व्यवस्था की गई थी |

दोस्तो युँ तो इस शादी में देखने के लिए बहुत बड़े बड़े सितारे और बहुत बड़ी बड़ी हस्तियां देश विदेश से एक से बढ़कर एक लुक में शामिल हुई है। लेकिन इस शादी में जिसने पूरी लाइम लाइट अपने तरफ खिंच ली है वो है आकाश अंबानी के छोटे भाई अनंत अंबानी की गर्लफ्रैंड राधिका मर्चेंट। राधिका आकाश की शादी में बहुत ही सुंदर नारंगी रंग का लहंगा पहनकर शामिल हुई है।अपने खूबसूरत लुक और बेहद खूबसूरत ड्रेस के कारण राधिका बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर भी भारी पड़ती नज़र आ रही हैं। जैसा कि आप तस्वीरों में देख ही पा रहे होंगे।

शादी के दौरान राधिका अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी जी के साथ काफी ज्यादा दिखाई दे रही हैं। जिससे पता चलता है कि दोनों में कितनी ज्यादा बनती हैं।दोस्तो आपको तो पता ही होगा मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे है, आकाश अंबानी, ईशा अंबानी और अनंत अंबानी। और इन तीनों में ईशा की शादी सबसे पहले आनंद पिरामल से हुई उसके बाद अब आकाश की शादी श्लोका मेहता से हो रही हैं। और अब अगली शादी अनंत की होगी और पूरी उम्मीद है कि अंबानी परिवार की छोटी बाहों राधिका मर्चेंट ही होगी।

बीते साल आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने सगाई की थी और इसी वक्त अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की लव स्टोरी का खुलासा हुआ था लेकिन रिलायंस के स्पोक्स पर्सन ने इन ख़बरों का खंडन करते हुए कहा था कि अनंत अंबानी की सगाई नहीं हुई है. बाद में अंबानी परिवार आकाश और श्लोक की सगाई के बाद मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए गए थे तो राधिका भी उनके साथ गई थीं| दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया गया। इसके बाद एक फोटो के जरिए दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिली, जिसके बाद ये कंफर्म हो गया कि दोनों के बीच प्यार का परवान चढ़ चुका है।

राधिका ने सगाई की पार्टी में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और अंबानी की होनेवाली बड़ी बहू श्लोक के साथ घूमर पर डांस किया था. जिसके बाद वे लाइमलाइट में आईं. अंबनी की होनेवाली बहूओं को साथ में देखना बहुत अच्छा अनुभव था. बाद में अंबानी के बड़े बेटे आकाश की सगाई के फंक्शन में शाहरुख ख़ान ने अनंत को राधिका का नाम से चिढ़ाया भी था|मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने बच्चों को  लाइफ पार्टनर चुनने की पूरी आजादी दी है. इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने कहा था, ”मुकेश और मैंने अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दी है और हमें पूरा भरोसा है कि वे कभी ग़लत दिशा में नहीं जाएंगे. हमने उन्हें अपने फैसले करने की आज़ादी दी है. हम जिसे प्यार करते हैं, उससे शादी करने का अच्छा अनुभव और कुछ नहीं होता. ”