खुद से 17 साल बड़े इस एक्टर से शादी करने जा रही हैं दिलीप कुमार की नातिन, सामने आई संगीत की तस्वीरें

बॉलीवुड के ट्रेजिडी किंग कहे जाने वाले दिलीप कुमार को भला कौन नहीं जानता है, दिलीप कुमार व सायरा बानो की जोड़ी आज भी लोगों के जहन मे हैं लेकिन आज हम आपको इनके बारे में नहीं बल्कि इनकी नातिन सायशा सहगल के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां आजकल शादियों का ही सीजन चल रहा है हर कोई आकाश अंबानी की शादी की तस्वीरे व वीडियो देख रहा है वहीं इसी बीच ये खबर आई है कि आज दिलीप व सायरा की नातिन सायशा सहगल शादी के बंधन में बंध जाएगी। सायशा तमिल एक्टर आर्या के साथ हैदराबाद में 10 मार्च को सात फेरे लेगीं।

जी हां ये भी बता दें कि शादी से ठीक एक दिन पहले सायशा और आर्या की संगीत सेरेमनी का फंक्शन रखा गया। जिसमें कई सारे सेलिब्रिटीज भी शिरकत करने पहुंचे और तो और इस हर कोई इस कपल की तारीफ कर रहा है। दरअसल आपको बता दें कि इस खास मौके पर लव बर्ड सायशा और आर्या ने एक ही रंग के कपड़े पहने हुए थे जिसमें दोनों मेड फॉर ईच अदर लग रहे थे।

आपको बताते चलें कि इस संगीत सेरेमनी में सायशा ने सिल्वर और व्हाइट कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना हुआ था तो वहीं आर्या ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहने हुए थे। दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलिब्रिटी संजय दत्त और आदित्य पंचोली भी पहुंचे थे। वायरल तस्वीरों में सायशा और आर्या स्टेज पर कई लोगों से मिलते हुए भी नजर आए।

संगीत सेरेमनी के फंक्शन को और खास बनाने के लिए सायशा और आर्या स्टेज पर उतर आए। इन दोनों ने बॉलीवुड के हिट नंबर्स पर डांस किया। इन दोनों के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों ‘जब वी मेट’ के ‘मोजा ही मोजा’ गाने पर ठुमकते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि शादी से पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें अपनी समय की मशहूर एकट्रेस सायरा बानों में ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

वहीं आपको बता दें कि इन दोनों की जोड़ी में खास बात ये है कि सायाशा महज 21 साल ही हैं। वहीं आर्या उनसे उम्र में 17 साल बड़े हैं। सायशा अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं बताते चलें कि ये दोनो आर्य और सायशा मुस्लिम रीति-रिवाजों से शादी करने जा रहे हैं। यह शादी हैदराबाद में हो रही है। जिसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया जाएगा। सायशा अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ में नजर आ चुकी हैं। वह अपने होने वाले पति आर्य से फिल्म ‘गजिनीकांत’ के दौरान मिली थीं।

सायशा के पिता जाने-माने अभिनेता और प्रोड्यूसर सुमित सहगल हैं। सायशा सहगल आर्या ने साउथ की कई फिल्मों में साथ काम किया है। इन दिनों यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म Kaapaan की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन केवी आनंद कर रहे हैं। फिल्म में सायशा और आर्या के अलावा सूर्या और मोहनलाल जैसी कलाकार भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें :

बंध गये शादी के बंधन में आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता ,यहाँ देखें शादी का एल्बम और वीडियो