आकाश की शादी में अंबानी परिवार ने फॉलो की ‘पिंक कलर थीम, देखे खुबसूरत तस्वीरें

शादी ब्याह का सीजन इन दिनों जोरो शोरो से चल रहा हैं. हर जगह शहनाइयों की गूँज सुनाई दे रही हैं. हर कोई शादी को शानदार और खुबसुरत बनाने में लगा हुआ हैं. लेकिन आज शनिवार के दिन एक शादी ऐसी भी हो रही हैं जिसके आगे दुनियां की सभी शादियाँ फीकी लगने लगेगी. अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम यहाँ देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश की शादी की बात कर रहे हैं. आकाश अंबानी श्लोक मेहता से शादी करने जा रहे हैं. इसके लिए पुरे घर को फूलों के माध्यम से दुल्हन की तरह सजाया गया हैं. इस सजावट पर गौर करे तो आप पाएंगे कि इसमें पिंक कलर की थीम को हाईलाईट किया गया हैं. इतना ही नहीं बल्कि अंबानी परिवार के सभी लोग भी इस पिंक रंग की थीम को फॉलो करते हुए एक से बढ़कर एक शानदार कपड़ो में दिखाई दे रहे हैं.

बता दे कि आज 3:30 बजे आकाश अंबानी की बरात निकली थी जिसका स्वागत शामको 6:30 बजे किया गया. इस शादी में सजावट बहुत ही सुन्दर तरीके से की गई हैं. यहाँ फूलों का इस्तेमालकर एक से बढ़कर एक कलाकृतियाँ बनाई गई हैं. अपनी शादी में दुल्हे आकाश ने गुलाबी रंग की शेरवानी पहन रखी हैं. इसमें वे बेहद ही हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. वहीँ उनकी बहन ईशा ने पिंक कलर का लहंगा पहना हैं जिसमे वो कहर ढा रही हैं.

वहीँ इनके छोटे भाई अंनत ने डार्क पिंक कलर का कुर्ता पहना हैं जिस पर हलके गुलाबी रंग की जैकेट हैं. पिता मुकेश अंबानी की बात करे तो उन्होंने पिंक और रेड कॉम्बिनेशन वाली फ्लावर प्रिंटेड शेरवानी पहनी हैं. लेकिन इन सबमे आकाश की मम्मी नीता अंबानी ज्यादा जच रही थी. नीता ने पिंक रंग की बेहद खुबसूरत साड़ी पहनी हैं. इस साड़ी में कई तरह के डिजाइन हैं. इसमें वे बेहद ही खुबसुरत दिखाई दे रही हैं.

कुल मिलाकर देखा जाए तो ये पिंक कलर की थीम में पूरा अंबानी परिवार बहुत प्यारा लग रहा हैं. इस शादी पर आज हर किसी की नज़र टिकी हुई हैं. बता दे कि ये शादी काफी बड़ी और भव्य रूप लेने वाली हैं. शादी के मेहमानों की बात करे तो इसमें अंबानी और मेहता फैमिली के अतिरिक्त देश विदेश की कई बड़ी नमचीन हस्तियाँ शामिल हो रही हैं. जैस कि अंबानी की हर शादी की पार्टी में होता हैं, इसमें भी बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियाँ सिरकत कर रही हैं. शाहरुख़ खान, आमिर खान, जैकी श्रॉफ, रणबीर कपूर, कारण जोहर सहित कई हस्तियाँ यहाँ पहुँच रही हैं. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी अपनी फैमिली के साथ यहाँ आए हैं.

फिलहाल आकाश की वेडिंग सोशल मीडिया पर तेज़ी से ट्रेंड हो रही हैं. इस शादी से जुड़ी हर एक खबर पाने के लिए आप हमारे साथ लगातार जुड़े रहिये. हम आपको पल पल की खबर देते रहेंगे. साथ ही इस शादी से जुड़े विडियो और फोटोज भी आपको यहाँ देखने को मिल जाएंगे. दोस्तों यदि आपको ये तस्वीरें पसंद आई तो इन्हें दूसरों के साथ भी जरूर शेयर करे.