बेटे आकाश की शादी में नीता अंबानी ने अपने ब्लाउज पर लिखवाई ये खास चीज़, गौर से देखें

दोस्तों इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा हैं. जहाँ देखो वहां लोग शादियों की तैयारियां करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में हर किसी की यही कोशिश रहती हैं कि उसकी शादी बहुत अच्छी और शानदार हो ताकि ये लम्हा एक यादगार बन जाए. इस शादी को यादगार बनाने में अंबानी परिवार ने महारत हासिल कर रखी हैं. इसका ताज़ा उदाहरण आप लोग पिछले साल हुई ईशा अंबानी और आनंद पिरमल की शादी में देख चुके हैं. मुकेश अंबानी ने बाया दिया था कि जब देश के सबसे अमीर सख्स की शादी होती हैं तो उसे पूरी दुनियां टकटकी लगाए देखती हैं.

ऐसे में अंबानी परिवार में ईशा के बाद एक और शादी आज शनिवार को होने जा रही हैं. ये शादी उनके बेटे आकाश और बहू श्लोका मेहता की हैं. आकाश और श्लोका दोनों ही बचपन के दोस्त हैं. ऐसे में ये दोस्ती अब रिश्तेदारी में तब्दील होने जा रही हैं. आज 3:30 बजे आकाश बारात लेकर निकले हैं जिसका स्वागत शाम 6:30 बजे हैं. इसके साथ ही शादी में डिनर की भी शानदार व्यवस्था हैं जो कि जियो वर्ल्ड सेंटर में रखा गया हैं. ऐसे में अभी से लोगो का इस शादी को लेकर इंटरेस्ट बढ़ गया हैं.

बेटे की शादी में नीता अंबानी ने ब्लाउज पर लिखवाई ये चीज

दोस्तों किसी भी माँ के लिए उसके बेटे की शादी का दिन सबसे ख़ास होता हैं. इस दिन वो भी बड़े अच्छे से तैयार होती हैं. ऐसे में नीता अंबानी ने भी इस दिन बड़ा ही शानदार परिधान धारण किया हैं. बेटे की शादी के मौके पर नीता अंबानी ने रेड और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी पहनी हैं. इस साड़ी में कड़ाई का बहुत सा वर्क हैं और ये दिखने में भी बेहद सुंदर लग रही हैं. इस साड़ी को पहन नीता अंबानी की खूबसूरती में चार चाँद लग गए हैं. यदि आप इस तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो नीता अंबानी के ब्लाउज के पीछे आपको कुछ लिखा हुआ भी दिखी देगा.

दरअसल नीता ने अपने ब्लाउज के पीछे ‘शुभारम्भ’ लिखवाया हैं. इसका अर्थ हैं एक अच्छी उर शुभ शुरुआत. ये एक सन्देश य दुआ हैं जो एक माँ अपने बेटे की शादी के मुके पर उसे दे रही हैं. हालाँकि आप इसके और भी कई अलग तरह के मायने निकाल सकते हैं. हालाँकि इसक सही मतलब और वजह तो खुद नीता अंबानी ही आपको बता पाएगी. खैर नीता की ये ड्रेस और फोटो अभी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. फिलहाल ये खबर लिखने तक आकाश की शादी चल रही हैं उर ज्यादा तस्वीरें अभी आई नहीं हैं लेकिन आप हमारे साथ जुड़े रहिये. हम आपको सबसे पहले इन तस्वीरों को यहाँ दिखाएंगे. साथ ही इस शादी से जुड़ी हर एक अपडेट भी देते रहेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शादी में मेहमानों का ताता लगना शुरू हो गया हैं. सिर्फ भारत से ही नहीं बल्कि विदेश से भी मेहमान आ रहे हैं. इसके अतिरिक्त कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियाँ भी यहाँ सिरकत कर रही हैं. अंबानी की हर पार्टी में बॉलीवुड सितारों का आना जाना लगा ही रहता हैं.