आज एक दूजे के होने जा रहे आकाश व श्लोका, देखें दुल्हन की तरह सजे वेडिंग वेन्यू की तस्वीरें व वीडियो

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी रसेल मेहता की छोटी बेटी और अपनी बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी करने जा रहे हैं। शादी की तैयारी लगभग एक महीने पहले से ही शुरू की जा चुकी है। जिसमें बैचलर पार्टी से लेकर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन तक शामिल हैं। इस शादी में किसी तरह की कोई कमी न रह जाए इसके लिए खास ध्यान दिया जा रहा है।

और तो और ये शादी देश भर में चर्चे में बनी हुई है वैसे आपको बता दें कि आज वो दिन आ ही गया जिसका इंतजार हर किसी को था जी हां बता दें कि आज ही आकाश और श्लोका शादी के बंधन में बंध जाएंगे, बताया जा रहा है कि ये शादी जियो वर्ल्ड सेंटर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित की जाएगी। इस शाही शादी के लिए मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया दिया गया है।

जी हां अभी इस शादी से कुछ देर पहले एंटीलिया हाउस की शानदार सजावट का वीडियो सामने आया जिसमे आप देख सकते हैं कि आखिर एंटीलिया हाउस की सजावट कैसी की गई हैं इसके साथ ही वेडिंग वेन्यू के वीडियो भी सोशल मीडिया पर आने शुरू हो चुके हैं, जहां मेहमानों का आना भी शुरू हो चुका है। इस शादी में जैकी श्रॉफ पार्टी में अपने बिंदास अंदाज में पहुंचे। आपको बताते चलें कि नीता अंबानी ने पिंक लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। ये भी बता दें कि इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर न सिर्फ एंटीलिया हाउस के बाहर की बल्कि अंदर की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

जी हां आप इन तस्वीरों में देखेंगे कि आखिर किस तरह से घर के अंदर फूलों से बने घोड़े, हाथी, मोर और तोते दिखने में काफी खूबसूरत लग रहे हैं। घोड़े को सफेद, लाल और गुलाबी रंग के फूलों से सजाया गया है। बहुत कम लोगों को पता होगा कि बचपन से ही आकाश और श्लोका एकदूसरे को जानते थे।

दोनों मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्‍कूल में साथ पढ़ाई करते थे। बचपन में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी, धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदली लेकिन इससे पहले दोनों अपने प्यार का इजहार कर पाते, दोनों को अलग होना पड़ा।

बता दें कि आकाश 12 तक शिक्षा लेने के बाद आगे की पढ़ाई के लिए यूएस की ब्राउन यूनिवर्सिटी जाना पड़ा वहीं श्लोका पढ़ाई के लिए प्रिंस्‍टन यूनिवर्सिटी चलीं गईं। श्लोका अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद भारत वापस लौट आई और अपने पिता के बिजनेस में हाथ बटाने लगी वहीं आकाश भी अपने पिता का कारोबार संभालने लगे। भारत वापस लौटने के बाद दोनों की राहें एक बार फिर मिली, इस बार आकाश ने श्लोका अपने दिल की बात कहने में देरी नहीं की।

यह भी पढ़ें :

आकाश अंबानी की पत्नी होने के अलावा ईशा अंबानी की कॉलेज फ्रेंड भी हैं श्लोका, तस्वीरों में देखें इनकी अच्छी बॉन्डिंग

अंबानी परिवार ने नई बहू को घर लाने की कर ली है पूरी तैयारी, बेहद ही खास हैं आकाश और श्लोका के शादी का कार्ड