मुकेश अंबानी ने मुंबई पुलिस में बटवाई 50 हजार किलो मिठाइयाँ, जाने क्या थी वजह

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं भारत का सबसे आमिर आदमी रिलायंस इंडस्ट्री का मालिक मुकेश अंबानी हैं. मुकेश अंबानी के पास कितनी दौलत हैं इस बारे में सोचकर ही आपको चक्कर आ जाएंगे. उनकी शानो शौकत और पैसो के रुतबे की झलक हमें समय समय से मिलती रहती हैं. मसलन पिछले साल बेटी इशा अंबानी की शादी में मुकेश ने जितना पैसा खर्च किया था उसने पूरी दुनियां का ध्यान अपनी ओर खीचा था. मुकेश अंबानी पानी की तरह पैस बहते हैं और ऐसा सेलिब्रेट करते हैं कि पूरी दुनियां को उसकी खबर लग जाती हैं. हालाँकि मुकेश के परिवार के बारे में एक बात ये भी ख़ास हैं कि इतना ज्यदा पैसा होने के बावजूद वे अपने संस्क्र नहीं भूले हैं. वे कई बार इन पैसो का अच्छा इस्तेमाल भी करते हैं. मसलन हाल ही में बेटे आकाश की शादी के पहले अंबानी परिवार ने 2000 बच्चों को खाना खिलाया था. एस ही नेक काम वे ईशा अंबानी की शादी के पहले भी कर चुके हैं. इसी कड़ी में उन्होंने एक और सराहनीय काम किया हैं.

मुंबई के हर पुलिस स्टेशन में मुकेश अंबानी ने बाटी मिठाई

सूत्रों के अनुसार हाल ही में मुकेश अंबानी ने मुंबई के हर एक पुलिस स्टेशन में मिठाई के डब्बे बटवाए हैं. ऐसा बताया जा रहा हैं कि कुल 50 हजाल मिठाई के डब्बे बातें गए हैं. इस तरह लगभग 50 हजार किलो मिठाई मुंबई पुलिस के पास पहुंची हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर मुकेश अंबानी ने ऐसा क्यों किया? तो चलिए इस राज से भी पर्दा उठाए देते हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं मार्च में मुकेश के बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोक मेहता के साथ होने वाली हैं. ऐसे में इसकी ख़ुशी में शादी के पहले ही मुकेश ने मुम्बई पुलिस को ये मिठाई बाटी हैं. जानकारी के अनुसार इस मिठाई के डब्बे में शुभकामनाओं भरे मेसेज लिखे हुए हैं. साथ ही इसमें पुरे अंबानी परिवार के सदस्यों का नाम भी अंकित हैं.

बताते चले कि मुकेश ने अपने बेटे आकाश की शादी मोना और रसेल मेहता की बेटी श्लोक से तय की हैं. ये दोनों बचपन से अच्छे दोस्त रहे हैं. 9 मार्च को इनकी शादी होगी जिसकी तैयारियां बड़ी जोरो सोरो से चल रही हैं. ऐसे में 9 मार्च को 3:30 बजे बरात का मुहरत हैं जबकि 6:30 बजे डिनर का आयोजन किया गया हैं. ये डिनर जियो वर्ल्ड सेंटर में रखा गया हैं. इसके बाद 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन भी हैं. इसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के आने की उम्मीद जताई जा रही हैं.

बताते चले कि इसके पहले मुकेश आकाश और श्लोक की प्रीवेडिंग पार्टी भी रख चुके हैं. ये पार्टी स्विटज़रलैंड में हुई थी. इसमें अंबानी और मेहता परिवार के ख़ास सदस्यों के अलावा बॉलीवुड सितारें भी आए थे. इस पार्टी की थीम ‘हैरी पॉटर’ फिल्म पर रखी गई थी. इसके अतिरिक्त महाशिवरात्रि के अवसर पर म्बानी परिवार ने शिव पूजा का आयोजन भी रखा था.अब देखना ये होगा कि ईशा की तुलना में आकाश की ये शादी कितनी भव्य और विशाल होती हैं.

आकाश अंबानी की शादी से संबंधित ख़बरों के लिए आप हमसे जुड़े रहिए.