आकाश अंबानी की पत्नी होने के अलावा ईशा अंबानी की कॉलेज फ्रेंड भी हैं श्लोका, तस्वीरों में देखें इनकी अच्छी बॉन्डिंग

आज के समय में शादियों की बहार है और ऐसे में हर कोई शादी कर रहा है चाहे वो बॉलीवुड से हो या फिर सामान्य लोग, पर आज हम आपको श्लोका व आकाश अंबानी से संबंधित जानकारी देने जा रहे हें। जैसा कि आपको भी पता है कि 9 मार्च यानि की कल हीरा व्यापारी अरुण रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी मुकेश अंबानी के लाडले बेटे आकाश अंबानी से होने जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों की शादी का जश्न शुरू हो चुका है।

इसके साथ ही साथ ये भी बताते चलें कि 9 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर, बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में शादी होगी। 9 मार्च यानि कल दोपहर 3.30 बजे ट्रिडेंट होटल से बारात निकलेगी। 6.30 बजे बारात का स्वागत किया जाएगा। 8 बजे हस्त मिलाप होगा और फिर डिनर फंक्शन होगा। जिसके बाद 11 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में ही शादी का जश्न होगा। श्लोका और आकाश की शादी के लिए एंटीलिया दुल्हन की तरह सज गया है। 9 मार्च की शादी होगी और ये फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा। 9 मार्च को ग्रैंड वेडिंग के बाद 11 मार्च को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा। शादी और रिसेप्शन में बॉलीवुड, खेल, राजनीति से जुड़े बड़े सेलेब्स के शामिल होने की संभावना हैं।

लेकिन क्या आपको ये पता है कि आकाश और श्लोका कॉलेज के समय से ही एक-दूसरे को जानते हैं जी हां शायद आपको ये बात पता नहीं होगा कि श्लोका का ईशा अंबानी संग भी खास कनेक्शन है। दरअसल आपको बता दें कि श्लोका और ईशा भी कॉलेज फ्रेंड्स हैं। ननद-भाभी का रिश्ता बनने से पहले उनकी जान-पहचान है दोनों अच्छी दोस्ती और बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

आज हम आपको श्लोका और ईशा की कई ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिनमें वो दोनों साथ हैं और तो और इन तस्वीरों में उनकी खास बॉन्डिंग भी दिख रही हैं वहीं ये भी बता दें कि इंस्टा फैनक्लब पर उनकी कॉलेज के समय की पुरानी तस्वीरें भी मौजूद हैं। जिसमें वो कॉलेज फ्रेंड्स के साथ श्लोका मेहता और ईशा अंबानी। बता दें कि ये तस्वीरें बहुत पुरानी हैं इसलिए एक बार दोनों को पहचानने में कंफ्युजन हो सकता है पर अब तो ये दोनों काफी बदल गई है।

इसमें से एक तस्वीर में आप देखेंगे कि कॉलेज के दोस्तों के साथ स्टडी टूर पर श्लोका और ईशा है जिसमें में दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आती है। जानकारी के लिए बता दें कि श्लोका ने धीरुभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है। पढ़ाई पूरी करने के बाद वे 2009 में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थी।

वैसे ये भी बता दें कि श्लोका 2009 में कैंब्रिज बोर्ड में इंग्लिश की टॉपर रही हैं। श्लोका जितनी पढ़ाई में होनहार है उतनी ही खुबसूरती में भी काफी आगे हैं। कहा जाता है कि आकाश और श्लोका की प्रेम कहानी कॉलेज के दिनों में शुरू हुई थी। आकाश की शादी से पहले पिछले साल ईशा अंबानी की शादी हुई वहीं इस दौरान शादी की सभी रस्मों और प्री-वेडिंग पार्टियों में श्लोका मौजूद रहीं।