पकिस्तान की महिला हुई अभिनंदन के प्यार में दीवानी, छुप छुप के करने लगी ये काम, देखे विडियो

भारत के चौथी जनरेशन के मिग 21 बिसन से पाकिस्तान के सेकण्ड जनरेशन के आधुनिक एफ 16 फाइटर जेट को गिराने वाले अभिनंदन आज सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हीरो बन गए हैं. पाकिस्तानी मीडिया चाहे जो भी दिखाए लेकिन पाक में रहने वाले लोग ये अच्छे से जानते हैं कि अभिनंदन आखिर क्या चीज हैं. शायद यही वजह हैं कि वो हमारे विंग कमांडर को भुला ही नहीं पा रहे हैं. उनके चर्चे अभी तक पाकिस्तान की जमीन पर हो रहे हैं.

आलम ये हैं कि इन दिनों अभिनंदन का एक विडियो पाकिस्तान में बड़ा तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो को देखने पर नज़र आता हैं कि पाकिस्तान भी अभिनंदन का लोहा मानता हैं. यहाँ तक कि विडियो में एक महिला को अभिनंदन की इतनी दीवानी हो जाती हैं कि उन्हें अपने पति से छुप छुप कर दूर्बित से तकती हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये माजरा क्या हैं? तो चलिए हम इस राज़ से भी पर्दा उठाए देते हैं.

दरअसल बात ये हैं कि पाकिस्तान की में इन दिनों तपल चाय का एक विज्ञापन बड़ा ही पॉपुलर हो रहा हैं. इस विज्ञापन में अभिनंदन को भी बड़ी क्रिएटिविटी के साथ शामिल किया गया हैं. आपको याद होगा कि अभिनंदन का एक विडियो पाक सेना की तरफ से जारी किया गया था जिसमे वो चाय की चुस्कियों का आनंद लेते हुए बड़ी बहादुरी से पाक मेजर के सवालो का जवाब दे रहे थे. बस इसी क्लिप को पाकिस्तान के एक प्रोडक्शन हाउस ने बड़ी चतुराई से अपनी चाय के विज्ञापन में शामिल कर दिया हैं. इस विज्ञापन में एक पाकिस्तानी महिला अपने पति से छिप अभिनंदन को दूरबीन से देखती हैं और बोलती हैं कि ‘फ़िलहाल तो मैं इनके प्यार में मगन हूँ.’ फिर इसके बात अभिनंदन की एक और बाईट इस्तेमाल की जाती हैं जिसमे वो पकिस्तान की चाय की तारीफ़ करते नज़र आते हैं. पाकिस्तानी चाय का ये विज्ञान पर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा हैं. लोगो का कहना हैं कि इस विज्ञापन से साफ़ जाहिर होता हैं कि पाक के लोग भी अभिनंदन से काफी इम्प्रेस हुए थे. ये विडियो पाकिस्तान के साथ इंडिया में भी वायरल हो रहा हैं और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं.

हालाँकि आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये पाकिस्तान के कराची की ‘टपाल चाय’ का ओरिजनल और आधिकारिक विज्ञापन नहीं हैं. बल्कि ये ओल्ड विज्ञापन का एडिटेड वर्जन हैं जिसे किसी फैन ने एडिट किया हैं. बरहाल आप भी ये विडियो यहा देख सकते हैं. इस विज्ञापन को देखने के बाद आप हमें कमेन्ट में ये जरूर बताए कि आपकी इसके बारे में क्या राय हैं.

गौरतलब हैं कि अभिनंदन 27 फरवरी को उस दौरान पाकिस्तान की सीमा में चले गए थे जब वे एक पाक विमान को भारत की समा से भगा रहे थे. इस दौरान उनका प्लेन पाकिस्तान में क्रेश हुआ था और वे पेरासूट के जरिये पाक जमीन पर लैंड हुए थे. यहाँ उन्हें पाक सेना ने हिरासत में ले लिया था. इसके बाद भारत ने लगातार पाकिस्तान पर प्रेशर डाला और आखिर उन्हें अभिनंदन को छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा. आज अभिनंदन पुरे देश के हीरो बन गए हिना उर हर जगह उन्ही के चर्चे हो रहे हैं.