अर्जुन और मलाइका शादी के बाद रहेंगे इस आलिशान बंगले में , देखिए खूबसूरत तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं । इसके चलते सोशल मीडिया पर भी दोनों का नाम ट्रेंड कर रहा है । इन दोनों स्टार्स के रिलेशन के बारे में फैंस सबकुछ जानना चाहते हैं । दोनों के रिलेशन में कई दिलचस्प बातें हैं जिसकी वजह से अर्जुन और मलाइका टॉप ट्रेंड में शामिल हैं ।हाल ही में खबर आई थी कि अर्जुन-मलाइका ने शादी करने का फैसला कर लिया है। खबर है कि ये स्टार कपल अप्रैल में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी कर सकता है ।

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के रिश्तों को मजबूत साबित करने वाली एक और खबर सामने आई है। इनके बेहद करीबियों ने बताया है कि मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर ने मुंबई में अपने सपनों का घर खरीद लिया है। मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर ने मिलकर इस घर को खरीदा है। इसके बाद कहा जा रहा है कि दोनों यहीं पर रह सकते हैं। यहां पर फ्लैट को सजाने का काम भी तेजी से चल रहा है। वैसे तो मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के शादी की खबर उनकी ओर से पक्की नहीं की गई है लेकिन तैयारियों को देखकर लग रहा है कि शादी जल्द ही हो जाएगी। फिलहाल बॉलीवुड में शादियों का पिटारा खुल गया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर के करीबी सूत्रों का कहना है कि मुंबई के लोखंडवाला में एक फ्लैट दोनों ने मिलकर खरीदा है। वहां पर घर को सजाने का काम तेजी से किया जा रहा है। बड़े ही प्यारे ढंग से घर को सजाया जा रहा है।

आईवरी कलर से एम्बेलिश्ड

उनके घर की वॉल्स और फ्लोरिंग का काम आईवरी कलर (Glossy Ivory) कलर से किया है, जो अपार्टमेंट को एलीगेंट लुक दे रहा है। इसके अलावा आईवरी कलर का काउच और 2 Teal Chairs ड्राइंग रूम की रौनक को और भी बढ़ा रही है।

मोनोक्रोम थीम से किया है डिजाइन

मलाइका के अपार्टमेंट को मोनोक्रीम थीम पर डिजाइन करवाया गया है। उन्होंने मोनोक्रोम पैलेट को लिविंग एरिया में बरकरार रखा। लिविंग रूम की सजावट के लिए उन्होंने सुपर सलीक ब्लैक डाइनिंग टेबल और ज्योमैट्रिक चैण्डेलयरलगाया है। डल गोल्ड (Dull Gold) चेयर्स उनके डाइयनिंग एरिया के इंटीरियर को कंपलीट कर रहीं है। इसके अलावा उन्होंने डैकोरेशन करने के लिए ब्लैक एंड व्हाइट फोटो फ्रेम लगाए हैं, जो उनके घर को परफेक्ट लुक दे रहे हैं।

सुंदर ट्रिंकेट (Trinkets) से भरा है घर

भारतीय ई-कॉमर्स लाइफस्टाइल ब्रांड ‘द लेबल लाइफस्टाइल’ की एडिटर मलाइका ने अपार्टमेंट के डैकोरेशन के लिए ज्यादातर Feminine Accessories (स्त्री सामान) का इस्तेमाल किया है। उनके टेबल पर बिछी काली, ग्रे और सफेद गलीचे, डार्क वुड सिट्स (Dark Wood Sits) और संगमरमर की कॉफी टेबल पर क्रिस्टल बॉल्स व रोमांटिक कैंडल्स उनके घर की शोभा बढ़ाती हैं।

उनकी डाइनिंग टेबल पर, स्टार की पसंदीदा एक्सेसरी ग्लास कैंडल स्टैंड है, जिसे वह थैंक्सगिविंग जैसे खास अवसरों पर इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा डाइनिंग टेबल पर व्हाइट एंड गोल्ड प्लेट्स, क्रिस्टल नैपकिन और प्रिंटिड टेबल मैट बिछे हुए हैं।

इसके अलावा उन्होंने टीवी एरिया में लकड़ी की पैनल वाली दीवारें हैं, जिस पर टेलीविजन लगा हुआ है। मलाइका ने इन्हें चंकी फोटो फ्रेम, दिलचस्प छोटे जार और ताजे फूलों से भरी फूलदान से सजाया है।

अपार्टमेंट की परफेक्ट एंट्रेंस

मलाइका के अपार्टमेंट की एंट्रेंस में बड़ा डार्क वुडन डोर लगा है, जिसके ठीक साथ में एक गोलाकार दर्पण (Circular Mirror) सजाया गया है। त्योहारों के मौके पर मलाइका शीशे को अक्सर मैरीगोल्ड्स, कार्नेशन्स और दीयों से सजाती हैं।