धोनी से गले मिलने ग्राउंड में घुसा फैन, माही ने भी लिए मजे, खूब भगाया, देखे विडियो

भारत में लोग क्रिकेट को लेकर कितने दीवाने हैं ये बताने की जरूरत नहीं हैं. जब भी कोई क्रिकेट मैच होता हैं तो फैंस उसे टकटकी लगाए देखते हैं. इस वजह से इंडिया में कुछ क्रिकेटर की पॉपुलैरिटी तो बॉलीवुड सितारों से भी कही ज्यादा हैं. विराट, धोनी और सचिन इसके सबसे अच्छे उदाहरण हैं. इनके प्रति लोगो की दीवानगी कई बार देखी जा चुकी हैं. ऐसे में हाल ही में धोनी के फैन ने जब बीच मैदान में घुस उन्हें गले लगाने की कोशिश की तो माहि ने भी कुछ ऐसा कर दिया कि स्टेडियम में मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

हुआ ये कि नागपुर में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वन डे मैच चल रहा था. इसमें ऑस्ट्रेलिया बैटिंग कर रही थी जबकि इंडिया फील्डिंग करने में व्यस्त था. मैच शुरू होने पर टीम इंडिया मैदान की तरफ जा रही थी. इसी बीच धोनी का एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ बीच मैदान में जा घुसा. वो घोनी को गले लागाने के लिए दौड़ा. लेकिन धोनी को थोड़ी मस्ती करना सूझी. इसलिए उन्होंने भी दौड़ लगाना शुरू कर दिया. अब धोनी क्रिकेट मैदान में टीम इंडिया के खिलाडियों के बीच दौड़ने लगे और उनका पीछा एक फैन कर रहा था. इस बीच धोनी रोहित शर्मा के पीछे भी छिपे. ये एक तरह से पकड़ा पकड़ी का खेल दिखाई दे रहा था जो देखने में काफी मजेदार था. इसका आनंद वहां खड़े क्रिकेटर्स भी ले रहे थे.

कुछ देर फैन को दौडाने के बाद धोनी रुक गए और उसे गले लगा लिया. इसके बाद फैन ने धोनी के पैर भी छुए. फिर सुरक्षाकर्मी आ गए और इस फैन को वापस ले गए. अब ये पूरा नज़ारा एक विडियो में कैद हो गया. जो इंटरनेट पर तेजो से वायरल हो रहा हैं. लोगो को धोनी का ये सेंसं ऑफ़ ह्यूमर काफी पसंद आ रहा हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि धोनी को इसके पहले भी कई जगहों पर इस तरह की कॉमेडी करते हुए देखा गया हैं. वे एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ बढ़िया एंटरटेनर भी हैं. धोनी की यही बात उन्हें दर्शकों का फेवरेट बनाती हैं.

बता दे कि ये कोई पहली बार नहीं हैं जब कोई फैन धोनी से मिलने बीच मैदान में घुसा हो. इसके पहले भी एक बार फैन सुरक्षा घेरा तोड़ धोनी से मिलने आया था. इस दौरान फैन के हाथ में एक तिरंगा भी था. ऐसे में जब वो धोनी के पैर छू रहा था तो तिरंगा जमीन को टच होने ही वाला था लेकिन धोनी ने तुरंत झंडे को उठा लिया और उसका अपमान होने से बचा लिया. उस दौरान धोनी के इस कृत्य की भी जमकर तारीफ़ हुई थी.

बरहाल आप धोनी और फैन के बीच की पकड़ा पकड़ी का ये मजेदार विडियो यहाँ देख सकते हैं. हमारा दावा हैं कि ये देख आपके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाएगी और आप धोनी के और भी बड़े वाले फैन बन जाओगे.

देखे विडियो:

यदि आ ये विडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ भी जरूर शेयर करे ताकि वे भी इसका लाभ उठा सके.