पति ने धूमधाम से कराई बीवी और उसके प्रेमी की शादी, बारात में भी जमकर नाचा, देखे विडियो

दोस्तों आप लोगो ने आज तक कई अलग अलग तरह की शादियाँ देखी या सुनी होगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जान आप यकीन नहीं करेंगे. इस शादी की कहानी सुन आपको लगेगा मनो ये कोई फिल्म की स्टोरी हैं. लेकिन ऐसा हैं नहीं. ऐसा सच में हुआ हैं. दरअसल उत्तर प्रदेश के कानपूर में एक ऐसी अनोखी शादी देखने को मिली हैं जिसमे एक पति ने अपनी ही पत्नी का हाथ उसके बॉयफ्रेंड के हाथ में दे दिया. आम तौर पर जब किसी व्यक्ति को पता चलता हैं कि उसकी पत्नी का उसके पूर्व प्रेमी संग लव अफेयर चल रहा हैं तो वो बहुत गुस्सा होता हैं, मारपिट करता हैं या तलाक ले लेता हैं. लेकिन ऐसा कभी नहीं देखा गया कि वाइफ के अफेयर का पता लगने के बाद हस्बैंड उसका विवाह उसी के प्रेमी से करवा देता हैं. आइए इस खबर को और विस्तार से जानते हैं.

दरअसल कानपुर निवासी शांति गुट नाम की लड़की लखनऊ के दलेरपुर में रहने वाले रवि यादव नाम के लादे से प्रेम करती थी. शादी होने से पहले इन दोनों का तीन साल तक लव अफेयर चला. हालाँकि लड़की की कास्ट गुप्ता और लड़के की यादव होने की वजह से दोनों के परिवार वाले इस शादी को राजी नहीं हुए. ऐसे में शांति के माता पिता ने जबरन उसका विवाह सुजीत नाम के एक व्यक्ति से तय कर दिया. शादी के बाद पहले दिन ही शांति ने अपने पति सुजीत को बता दिया कि वो रवि नाम के लड़के से प्यार करती हैं और उसी से शादी करना चाहती हैं. इस बारे में जानने के बाद सुजीत ने शांति को बहुत समझाया लेकिन वो नहीं मानी. वो शादी के बाद भी लगातार रवि से फोन पर बातचीत करती रही. जब सुजीत उसे ऐसा करने से मन करता था तो वो उसे अपनी जान दे देने की धमकी देती थी. इस बात से सुजीत समझ गया कि शांति रवि के बिना नहीं रह सकती हैं.

बस फिर क्या था सुजीत ने एक ऐसा फैसला ले लिया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. सुजीत ने तय किया कि वो अपनी बीवी शांति का शादी उसके प्रेमी रवि से करवा देगा. उसने इसके लिए रवि से बात की और सारा मामला सेट कर लिया. फिर हनुमान मंदिर में कई लोगो की उपस्थिति में पुरे रीती रिवाज़ और धूम धड़ाके के साथ सुजीत ने अपनी बीवी का हाथ रवि के हाथ में दे दिया. एक और दिलचस्प बात ये रही कि सुजीत ने अपनी ही बीवी की शादी में जमकर डांस भी किया. उधर शांति का कहना हैं कि वो इस काम के लिए सुजीत की शुक्रगुजार हैं. वे एक अच्छे आदमी हैं.

उधर सोशल मीडिया पर जब लोगो को इस अनोखी शादी के बारे में मालूम हुआ तो लोग सुजीत की तारीफ़ करने लगे. इस अनोखी शादी ने ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म की याद दिला दी जिसमे अजय देवगन शादी के बाद खुद ऐश्वर्या का हाथ सलमान खान के हाथ में दे देते हैं.