कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आई गिन्नी चतरथ, पत्नी के लिए कपिल ने ने किया कुछ ऐसा ….

हम सभी को टीवी और बॉलीवुड के दोनो ही सितारे काफी पसंद है। ऐसे में कई हमारे फेवरेट कलाकार होते है, जिनसे हम काफी प्रभावित होते है। ऐसे में बॉलीवुड के साथ ही साथ छोटे पर्दे यानी टीवी जगत के कलाकार भी लोगो को काफी ज्यादा पसंद आते है। ऐसे में यदि बात कॉमेडि के किंग कप‍िल शर्मा की बात की जाए तो शायद ही ऐसा कोई शख्स होगा जो इन्हें पसन्द नही करता होगा। कपिल शर्मा ने अपनी काबिलियत से सभी के दिलो को जीता है। छोटा हो या बड़ा , स्त्री हो या पुरुष, या कोई वृद्ध ही क्यों न हो कपिल शर्मा सभी के दिलो में बसा करते है। ऐसे में इन दिनों कपिल एक बार फिर काफी चर्चा में है। ऐसे में एक बार फिर कपिल जहां हर शनिवार और रविवार को अपने फैंस को हसाते हैं यानी द कपिल शर्मा शो में दिखाई देते है। ऐसे में इस बार का हफ्ता इस शो के दर्शकों के लिए ही नही बल्कि कपिल शर्मा के लिए भी बेहद खास था।

आपको पहले हम यह बता दें कि पिछले ही साल 12 दिसंबर को कपिल ने गिन्नी शादी से शादी की है।कप‍िल ने गिन्नी की शादी अमृतसर में सात फेरों से सम्पन्न हुई। इन दोनो की जोड़ी लोगो का काफी पसंद आ रही है। ऐसे में रविवार को इस शो में जाने माने सिंगर हंसराज हंस, द‍लेर मेहंदी, जसबीर जस्सी और मीका स‍िंह पहुंचे। लेकिन इन सबके साथ ही साथ कपिल के भी दिल की धड़कने तब रुक सी गई। जब पहली बार इस शो में कपिल और कपिल की पत्नी गिन्नी दोनो के एक साथ इस शो पर नजर आए। अचानक गिन्नी के सामने आते ही कपिल बेहद खुश हुए और इसके साथ ही कपिल ने सबके सामने नेशनल टीवी पर गिन्नी के लिए एक रोमांट‍िक गाना गाया। इस जोड़ी को देखकर दर्शक भी काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

ऐसे में शो मे पहुंचे चारों सिंगर ने भी गाना गया। इसके बाद मीका स‍िंह ने कप‍िल और ग‍िन्नी की मजाक भरे अंदाज में खिंचाई करते हुए कहा कि हम कितना भी अच्छा हम गाएं लेकिन ग‍िन्नी भाभी खुश तभी होती है जब कप‍िल गाता है। इस बात को सुनते ही कप‍िल शर्मा पहली बार अपने ही शो में शरमाते नजर आए। इसके बाद सब के कहने पर कप‍िल शर्मा ने ग‍िन्नी के ल‍िए रोमांट‍िक गाना ओ हंसनी, मेरी हंसनी गाना भी गा कर सुनाया। जिससे सुनने के गिन्नी के गाल शर्म से लाल हो गए।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के कमबैक से सभी दर्शक काफी खुश दिखाई दिए। आपको यह भी बता दे कि इस बार के शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसें में टीआरपी के मामले में भी यह शो टॉप में अपनी जगह बना चुकी है और ऑडियंस इसका भरपूर आनंद उठा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :