इन भारतीय कलाकारों ने हॉलीवुड के एक्टरों की तरह निभाया है भयानक किरदार, नम्बर 1 की एक्टिंग थी सबसे खतरनाक

बॉलीवुड जगत में सबसे ज्यादा लोग हीरो को ही पसन्द करते है, लेकिन कई फिल्मों में लोगो द्वारा हीरो की जगह विलेन पसन्द किये जाते है। ऐसे में आज हम आपको भारत के उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है, जो विलेन के किरदार में लोगो द्वारा काफी पसंद किए गए। यह देखने मे भी काफी डरावने हैं। तो चलिए आपको बताते है, भारतीय फिल्म की इंडस्ट्री के कुछ ऐसे एक्टरों के बारे में जो देखने मे काफी भयानक हैं।

6. कार्थी – भारतीय फिल्म के कार्थी जाने माने कलाकार है। इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फ़िल्म ‘पृथिवीरान’ से की। इसके बाद कई फिल्मों में काम किया और लोगो के दिलो में जगह बना ली। लेकिन इन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘कश्मोरा’ में कश्मोरा का और नायक राजा का किरदार निभाया जो दिखने में काफी भयानक था।

5. विक्रम – साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे कामयाब कलाकारों में से एक विक्रम है। देखा जाए तो इन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगो के दिलो को जीता हैं। लेकिन 2015 में आई फिल्म ‘आई’ में यह काफी ज्यादा भयानक दिखाई दे रहे थे। आपको बता दे कि फिल्म आई में अपने किरदार में फिट बैठने के लिए यह अपना वजन इतना कम कर लिए थे कि यह बौने दिखने लगे थे और सभी इनकी चिंता करने लगे थे। लेकिन फिल्म के रिलीज़ होने के बाद सब कुछ ठीक हो गया।

4. कमल हासन – साउथ फिल्म इंडस्ट्री के शानदार कलाकारों में से एक अभिनेता कमल हासन है, जो अपनी हर फिल्म में एक अलग ही लुक के में नजर आते हैं। लेकिन सन् 2001 में आई फिल्म ‘आलावन्धन’ में इनके गंजेपन के अवतार को लोगो ने काफी पसंद किया।

3. राजकुमार राव – राजकुमार राव बॉलीवुड के एक होनहार कलाकार है, जिन्होंने अपने एक्टिंग का लोहा सभी को मनवा चुका है। वैसे तो राजकुमार राव हर फिल्म में सबसे शानदार अभिनय करते हैं। लेकिन सन् 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘राबता’ में इन्होंने तकरीबन 324 साल के बुड्ढे का किरदार निभाया जो देखने मे काफी भयानक था।

2. प्रभाकर – प्रभाकर कई फिल्मों में अभिनय कर चुके है लेकिन इन फिल्मों से इन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली। जितनी उन्हें फिल्म ‘बाहुबली’ के कलाकेया राजा का किरदार निभाने से मिला। यह किरदार दिखने में बहुत ही ज्यादा भयानक था। यह किरदार इतना भयानक था कि लोग शायद ही कभी उनके इस किरदार को भूल पाए।

1. अक्षय कुमार – बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार है, आपको बता दें की सुपर स्टार अक्षय कुमार अपनी हर एक फ़िल्म में अपनी छाप छोड़ ही देते है। ऐसे में सन् 2018 में आई फ़िल्म रोबोट ‘2.0’ में लोगो को इनका किरदार काफी पसंद आया। बताते चलें की इस फिल्म में अक्षय सबसे भयानक विलेन के रूप में दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें :