अप्रैल में शादी के करेंगे अर्जुन-मलाईका, जाने क्या-क्या प्लानिंग हो रही

इन दिनों भारत में शादी का सीजन बड़ा ही जोर शोर से चल रहा हैं. जहाँ नज़र घुमाओं वहां आपको कोई ना कोई शादी की तैयारियां करता हुआ दिख जाएगा. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शादियों के बंधन में बंधने जा रहे हैं. पिछले वर्ष के नवंबर माह से ही बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला शुरू हो गया था जो कि अभी तक जारी हैं. प्रियंका निक और दीपिका रणवीर की शादी ने तो ऐसी धूम मचाई थी उसके चर्चे हर जगह हुए थे. इस बात में कोई शक नहीं कि जब भी बॉलीवुड में कोई शादी होती हैं तो उसमे तड़क भड़क और शो ऑफ बहुत ज्यादा होता हैं. उधर लोग भी इनकी शादी में काफी दिलचस्पी लेते हैं. इसी बीच हम आपको बॉलीवुड की एक और शादी की खबर सुनाने वाले हैं.

दरअसल डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा इस साल अप्रैल में शादी कर सकते हैं. इस रिपोर्ट में दावा किया जा रहा हैं कि ये दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करने जा रहे हैं जो कि एक चर्च में होगी. ख़ास बात ये हैं कि इस शादी में ज्यादा शोर शराबा या तड़क भड़क नहीं होगी. यहाँ तक कि शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट भी लिमिटेड ही होगी. ऐसा बताया जा रहा हैं कि अर्जुन और मलाईका अपनी शादी को बहुत सिंपल और प्राइवेट रखना चाहते हैं. इसलिए उनकी इस शादी में सिर्फ करीबी मित्र और रिश्तेदार शामिल हो सकेंगे. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मलाईका की बहन अमृता अरोड़ा भी इसके पहले क्रिश्चियन रीति-रिवाज से ब्याह कर चुकी हैं.

गौरतलब हैं कि मलाईका और अर्जुन एक दुसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं. इन दोनों को एक साथ कई पार्टी और इवेंट में देखा जाता हैं. मीडिया में ऐसी कई तस्वीरें भी हैं जिनमे ये दोनों रात में एक ही कार में सफ़र करते हुए दिखाई देते हैं. खासकर कि जब से मलाईका का अपने पूर्व पति अरबाज़ खान से तलाक हुआ हैं तब से अर्जुन के साथ उनकी नजदीकियाँ और भी बढ़ गई हैं. हालाँकि अभी तक दोनों ने एक दुसरे के रिश्ते को लेकर खुल के मीडिया में बात नहीं की हैं. दरअसल मलाईका ने एक बार इंटरव्यू में कहा भी था कि ये उनकी पर्सनल लाइफ हैं जिसे वो प्राइवेट रखना चाहती हैं और इससे जुड़ी कोई भी जानकारी मीडिया से शेयर नहीं करना चाहती हैं.

वहीँ अर्जुन ने कॉफ़ी विथ करण शो में बताया था कि वो सिंगल नहीं हैं और जल्द ही शादी करने का सोच रहे हैं. हालंकि इस दौरान उन्होंने मलाईका का नाम नहीं लिया था. ऐसे में ये साडी खबरे तो इसी ओर इशारा करती हैं कि मलाईका और अर्जुन जल्द ही एक दुसरे के हो सकते हैं. यदि ऐसा होता हैं तो इनके फेंस को इस शादी का सबसे ज्यादा इंतज़ार रहेगा. वैसे बता दे कि अर्जुन उम्र में मलाईका से छोटे हैं, लेकिन प्यार में उम्र और शक्ल सूरत भला कहाँ देखी जाती हैं. वैसे आप दोनों को मलाईका अर्जुन की ये जोड़ी कैसी लगती हैं कमेन्ट में जरूर बताइए.