प्रियंका चोपड़ा की भाभी इशिता भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं, रोका सेरेमनी के लिए प्रियंका ने दी बधाई

किसी परियों की कहानी की तरह प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से ग्रैंड तरीके से शादी कर ली। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों और प्रियजनों के लिए उन्होंने एक नहीं बल्कि कई रिसेप्शन दिए। अब जबकि प्रियंका और निक जोनस अपनी शादीशुदा जिंदगी हंसी-खुशी से बिता रहे हैं, प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के लिए खुशी की खबर आई है।दरअसल सिद्धार्थ का इशिता कुमार के साथ रोका हो गया है। यानी बहन के बाद अब भाई का घर भी आबाद होने वाला है।

बुधवार को दिल्ली के ताज पैलेस में प्रियंका के भाई सिद्धार्थ की धूमधाम से रोका सेरेमनी हुई। इस दौरान प्रियंका ने अपने भाई की रोका सेरेमनी की फोटो भी पोस्ट की। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी होने वाली भाभी इशिता कुमार का फैमिली में बहुत स्वीट तरीके से वेलकम भी किया है। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘इशिता हमारे परिवार में तुम्हारा स्वागत है, मैं तुम्हारे अच्छे भविष्य की कामना करती हूं! रोका मुबारक!’

महज कुछ मिनटों पहले शेयर की गईं इन तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा के फैंस उन्हें, सिद्धार्थ और इशिता को बधाई दे रहे हैं। शेयर की गई एक तस्वीर में प्रियंका की मम्मी मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं। अगर इशिता की बात की जाए तो उनके बारे में इंटरनेट पर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इशिता कुमार नाम के उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी कुछ जाना जा सकता है। इशिता कुमार अपनी होने वाली ननद प्रियंका चोपड़ा की ही तरह काफी खूबसूरत हैं।

इशिता और सिद्धार्थ लंबे समय से एक-दूसरे के दोस्त हैं। इशिता के सोशल मीडिया पोस्ट पर ऐसी कई फोटो देखी जा सकती हैं, जिनमें वो सिद्धार्थ के साथ नजर आ रही हैं। जाहिर है सिद्धार्थ का साथ इशिता को इतना पसंद आया कि उन्होंने सिद्धार्थ को अपना हमसफर बनाने का फैसला ले लिया।इशिता को ट्रैवलिंग और खाने-पीने का शौक है और यह बात उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से आसानी से पता चल जाती है। कुछ तस्वीरों में इशिता दोस्तों के साथ बिंदास तरीके से घूमती और अपने मनपसंद फूड का मजा लेती नजर आ रही हैं।

इशिता और सिद्धार्थ की शादी की डेट क्या है, इस बारे में अभी खबर नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह पंजाबी स्टाइल की भव्य वेडिंग होगी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस और उनकी पूरी फैमिली खुशियां मनाते नजर आएंगे।

गौरतलब है कि जब मंगलवार को प्रियंका पति निक जोनस के साथ भारत लौटीं तो कयास लगाए जा रहे थे कि वह अपनी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ की शूटिंग के लिए देश आई हैं। आज खुद देसी गर्ल ने भाई के रोके का खुलासा कर दिया।

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर और प्रियंका की फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा करीना कपूर खान के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आई थीं। यहां उन्होंने बताया था कि संजय लीला भंसाली के साथ उनकी एक फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है।

दूसरी ओर संजय लीला भंसाली 19 साल बाद सलमान खान के साथ एक लव स्टोरी फिल्म बनाने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान के अपोजिट प्रियंका दिखाई देंगी।