बढ़ती उम्र के साथ ये दो अभिनेता हो रहे फ्लॉप वहीं इन 3 अभिनेताओं का स्टारडम छु रहा आसमान

बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार हैं, जो दिनो दिन अपनी वृद्धावस्था की ओर बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के कुछ सितारों का स्टारडम कम होता जा रहा है। तो वहीं कुछ सितारों का स्टारडम बढ़ता ही जा रहा है। तो आज हम आपको इन्हीं एक्टर के बारे में बताते है, जो उम्र बढ़ने के कारण फ्लॉप तो वही कुछ एक्टरो की उम्र बढ़ने के साथ ही उनकी स्टारडम और भी बढ़ती जा रही है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं , जो कमाई व शौहरत के मामले में अव्वल दर्जे पर आते हैं। आपको बता दें इनकी कई फिल्में हिट हुई है। लेकिन जैसे-जैसे इनकी उम्र बढ़ती जा रही है, वैसे ही वैसे इन की फिल्में कम कमाई कर पा रही हैं। जी हां, हम आपको बता दें पिछले साल इनकी आई फिल्म जीरो और जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा धमाल नहीं कर पाई। आपको बता दे इनकी यह फिल्मे फ्लॉप साबित हुई थी।

सनी देओल

90 के दशक के सुपरस्टार में से एक सनी देओल हैं। जिनके पीछे सभी लड़कियां दीवानी थी। इन्होंने अपने समय में एक से बढ़कर एक मूवी सुपर हिट दी। जिसमें घातक, गदर, दामिनी जैसे तमाम फिल्मे शामिल है, जो बॉक्स ऑफिस पर पूरा धमाल मचा चुकी है। ऐसे में सनी देओल 62 साल के हो चुके हैं , उम्र बढ़ने के साथ ही साथ उनकी फिल्में अब फ्लॉप साबित होती है।

 

अजित कुमार

साउथ जगत के काफी पॉपुलर एक्टर अजित कुमार है, जिन्हें थाला एक्टर के नाम से जाना जाता है। उम्र बढ़ने के साथ ही साथ अजित कुमार का स्टारडम भी बढ़ता जा रहा है। इनकी हर फिल्म सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फ़िल्म साबित होती आ रही है। ऐसे में इस साल इनकी रिलीज़ हुई फिल्म ‘विस्वासम’ भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, जो लोगो को काफी पसंद आई है।

रजनीकांत

साउथ में रजनीकांत भगवान के रूप में पूजे जाते है। इनके स्टारडम का आलम यह है कि इनकी फिल्मे केवल इनके नाम से ही हिट हो जाया करती है। 68 की उम्र में भी रजनीकांत भारत में इतने फेमस है कि इन्हें सब भगवान की तरह पूजते है। रजनीकांत का स्टारडम का लेवल हमेशा बढ़ता ही चला जा रहा है। आपको बता दे कि पिछले साल ही रोबोट 2.0 और काला ने काफी कमाई की थी और इस साल रिलीज़ हुई रजनीकांत की फिल्म ‘पेटा’ भी काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

अमिताभ बच्चन

बता दें की अमिताभ एकलौते ऐसे एक्टर है, जिनका सबसे ज्यादा फ़िल्म हिट हुआ है। 76 की उम्र में भी अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के बड़े बड़े कलाकारों को टक्कर देने में कोई कमी नही छोड़ते वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है और छोटे पर्दे पर भी काफी दिखाई देते है। आपको बता दे कि पिछले साल इनकी आई फ़िल्म 102 नॉट आउट और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाई थी। तो वहीं इस साल ये आपको बदला और ब्रह्मास्त्र में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें :